दिनेश कार्तिक के बाद अब मुरली विजय भी इस लीग से मैदान पर धमाल मचाने को तैयार, 2 साल बाद करेंगे मैदान पर वापसी
दिनेश कार्तिक के बाद अब मुरली विजय भी इस लीग से मैदान पर धमाल मचाने को तैयार, 2 साल बाद करेंगे मैदान पर वापसी

दिनेश कार्तिक (DINESH KARTHIK) के साथी खिलाड़ी मुरली विजय (MURLI VIJAY) बीते कुछ सालों से क्रिकेट से दूर चल रहे थे, लेकिन अब उन्होंने वापसी का इरादा कर लिया है. दिनेश कार्तिक (DINESH KARTHIK) और मुरली विजय (MURLI VIJAY) के बीच साल 2012 से कुछ भी सही नहीं चल रहा है. जैसे दिनेश कार्तिक ने तीन साल बाद इंडिया टीम में अपनी जगह बनाई है, वैसे ही मुरली विजय (MURLI VIJAY) भी 2 साल बाद फील्ड पर नज़र नहीं आये हैं.

मुरली विजय ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वो क्रिकेट में वापस आ रहे हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए मुरली विजय (MURLI VIJAY) ने इस बात का ग्रीन सिग्नल दिया.

इस क्रिकेट लीग में नजर आएंगे मुरली विजय

Murali Vijay

इस साल होने वाली तमिलनाडु प्रीमियर लीग में मुरली विजय (MURLI VIJAY) अपने जलवे बिखेरते हुए दिखाई देंगे. इस लीग में वो रूबी त्रिची वॉरियर्स टीम की तरफ से खेलते हुए दिखेंगे. यह लीग 23 जून से लेकर 31 जुलाई के बीच खेली जाएगी. यह इस लीग का छठा सीजन होगा, जिसमें मुरली विजय (MURLI VIJAY) नज़र आएंगे. इससे पहले साल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से मुरली विजय क्रिकेट के मैदान पर दिखाई दिए थे.

क्यों रहे 2 साल क्रिकेट से दूर

Murali Vijay and nikita banjara

मुरली विजय(MURLI VIJAY) पिछले दो सालों से क्रिकेट से दूरी इख्तियार की हुई है. इस दूरी को लेकर मुरली विजय(MURLI VIJAY) ने कहा, मैं खेलना चहाता था, लेकिन कुछ इंजरी रहीं. साथ ही मेरी निजी ज़िंदगी काफी तेज़ रफ्तार से चल रही थी. मैं देखना चहाता कि मैं व्यक्तिगत तौर पर कहां खड़ा हूं, इन सारी चीज़ों को देखते हुए मुझे एक ब्रेक की ज़रूरत महसूस होने लगी थी. अब तमिलनाडु प्रीमियर लीग ने मुझे वापसी करने का एक चांस और प्लेटफॉर्म दिया है.

ऐसा रहा इंडिया के लिए करियर

मुरली विजय ने इंडिया के लिए 61 टेस्ट मैचों में 3982 रन, 17 वनडे मैचों में 339 रन और 9 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 169 रन बनाएं हैं. उन्होंने साल 2010 में इटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था.

ALSO READ: इस भारतीय खिलाड़ी के लिए काल बन गया भारत, साउथ अफ्रीका सीरीज, टी20 विश्व कप 2022 से कट गया टीम इंडिया से पत्ता