स्टेडियम में लगा DK..DK.. का नारा तो भड़के मुरली विजय, दर्शक स्टैंड में पहुंच फैंस के साथ की मारपीट, देखें वीडियो
स्टेडियम में लगा DK..DK.. का नारा तो भड़के मुरली विजय, दर्शक स्टैंड में पहुंच फैंस के साथ की मारपीट, देखें वीडियो

भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम से खेलने वाले मुरली विजय इस समय तमिलनाडु प्रीमियर लीग का हिस्सा है। जहां पर अच्छे रन स्कोर करके वो टीम वापसी के लिए प्रयत्न कर रहे है। लेकिन इसी बीच स्टेडियम में उनकी निजी जिंदगी के विषय को लेकर फैंस ने दिनेश कार्तिक का नाम लेकर उन्हें चिढ़ाने की कोशिश की।

पहले खिलाड़ी ने हाथ जोड़कर ऐसा कर करने के लिए संकेत किया। लेकिन स्टेडियम आय दर्शको के ना मानने पर मुरली विजय फैंस के बीच जाकर मारपीट करने करने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है….

मुरली विजय को दिनेश कार्तिक का नाम लेकर चिड़ा रहे थे फैंस

तमिलनाडु प्रीमियर लीग में मुरली विजय ने शतक लगाकर अपनी वापसी के लिए प्रयास किया। लेकिन उनके शतक से ज्यादा मुरली विजय  का आपा खोना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया। मुरली विजय तमिलनाडु प्रीमियर लीग का हिस्सा है। जहां पर एक मैच के दौरान कुछ दर्शक जोकि मैच देखने आय थे। उन्होंने बाउंड्री के पास मौजूद खिलाड़ी मुरली विजय को दिनेश कार्तिक या नाम लेकर चिढ़ाना शुरू कर दिया। पहले तो मुरली विजय हाथ जोड़कर ऐसा न करने के लिए कहा लेकिन फिर भी फंसने दिनेश कार्तिक का नाम लेकर खिलाड़ी को चिढ़ाना बंद नही किया।

इसके बाद जो हुआ वो किसी में नहीं सोचा था। मुरली विजय बैरियर क्रॉस करके दर्शको की तरह बढ़े जहां पर मौजूद दर्शक बार बार दिनेश कार्तिक का नाम ले रहा था। वीडियो में देखा जा सकता है कि मुरली विजय और दर्शक के बीच बात हाथापाई तक पहुंच गई। जिसके बाद लोगों और सिक्योरिटी ने आकर बीज बचाव किया।

यहं देखें वीडियो

ALSO READ:एशिया कप और टी20 विश्वकप 2022 के लिए चुनी गई भारतीय टीम, इन खिलाड़ियों को दिग्गज ने दी जगह

मुरली विजय को पड़ सकती है ये गलती भारी

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होने के बाद मुरली विजय को ये गलती भारी पड़ सकती है। बता दें, दिनेश कार्तिक की पत्नी निकिता का मुरली विजय के हाथ अफेयर के बाद दिनेश कार्तिक ने उन्हें तलाक दे दिया था। जिसके बाद मुरली विजय ने भी अपनी अपनी को तलाक देकर निकिता से शादी कर ली थी।

Also Read :WI vs IND: 3-0 से सीरीज जीतने के बाद सोशल मीडिया पर छाए गिल और सिराज तो इस भारतीय खिलाड़ी को टीम इंडिया से बाहर करने की उठी मांग