19 छक्के, 17 चौके मुंबई इंडियंस के इस बल्लेबाज ने इंग्लैंड के टी20 ब्लास्ट में मचाई तबाही, ठोके 264 रन
19 छक्के, 17 चौके मुंबई इंडियंस के इस बल्लेबाज ने इंग्लैंड के टी20 ब्लास्ट में मचाई तबाही, ठोके 264 रन

आईपीएल (IPL 2022) में मुंबई इंडियंस (MUMBAI INDIANS) की तरफ से खेलने वाल एक बल्लेबाज़ ने टी20 ब्लास्ट (T20 BLAST) में कमाल कर दिया है. बीते बुधवार टी20 ब्लास्ट में यॉर्कशायर (YORKSHIRE) और लैंकशायर (LANCASHIRE) के बीच खेले जा रहे मैच में मानो तूफान सा आ गया, जब एक बल्लेबाज़ ने ताबड़तोड़ पारी खेली. इस पारी की चर्चा चारो तरफ हो रही है.

इस बल्लेबाज़ ने किया ये कारमाना

TIM DAVID mumbai indians

आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ टिम डेविड (TIM DAVID) जो आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस (MUMBAI INDIANS) की तरफ से खेल रहे थे, इन दिनों टी20 ब्लास्ट में अपने जौहर दिखा रहे हैं. बुधवार को लैंकशायर (LANCASHIRE) की तरफ से खेलते हुए टिम डेविड (TIM DAVID) ने 32 गेंदों में 66 रनों की ताबड़तोड़ नाबाद पारी खेल अपनी टीम को जीत दिलवाई.

लैंकशायर (LANCASHIRE) ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाएं. लैंकशायर (LANCASHIRE) की इस पारी में टिम डेविड (TIM DAVID) का सबसे बड़ हाथ रहा. उन्होंने 32 गेंदों पर 66 रनों की पारी खेली, जेन्निंग्स ने 28 गेंदों पर 42 रनों की पारी खेली, क्रॉफ्ट ने 24 गेंदों पर 42 रनों की पारी खेली, डेन विलास ने 20 गेंदों में 40 रनों की पारी खेली. सभी के योगदान से टीम ने एक अच्छा स्कोर खड़ा किया.

ALSO READ: IND vs SA, 2nd T20: भारत की हार के बाद भी भुवनेश्वर कुमार ने जीता सभी का दिल, लगातार 2 मैच में हार के बाद उठी इन 2 खिलाड़ियों के वापसी की मांग

टी20 ब्लास्ट में खूब बरसे टिम डेविड

TIM DAVID mumbai indians

लैंकशायर (LANCASHIRE) की तरफ से खेलने वाले टिम डेविड (TIM DAVID) ने अपनी टीम के लिए अब तक सबसे ज़्याद रन बनाएं हैं. उन्होंने टी20 ब्लास्ट में अब तक 44 की औसत और करीब 190 के स्ट्राइक रेट से 264 रन बनाएं हैं. पूरे टूर्नामेंट में टिम डेविड (TIM DAVID) अब तक 19 छक्के और 17 चौके लगा चुके हैं.

ऑस्ट्रेलियाई टीम में टिम डेविड बना सकते हैं जगह

अगर टिम डेविड (TIM DAVID) इसी तरह से खेलते रहे तो वो बहुत जल्द ही ऑस्ट्रेलिया में नज़र आ सकते हैं. आस्ट्रेलियाई टी20 टीम (AUSTRALIA T20 TEAM) के कप्तान ऐरॉन फिंच (AARON FINCH) ने डेविड को टीम में लेने की बात कही थी, जिस तरह से वो खेल रहे हैं, उसे देखते हुए यह लगता है कि वो जल्द टीम में आ जाएंगे.

ALSO READ: IND vs SA: हेनरिक क्लासेन ने किया खुलासा मैच से पहले क्विंटन डी कॉक ने कही थी ये बात जिसके बाद भारत के खिलाफ खेली तूफानी पारी