मुंबई इंडियंस की टीम में होंगे ये 2 बड़े बदलाव, इस खिलाड़ी की जगह अर्जुन तेंदुलकर को मिलेगा डेब्यू का मौका

आईपीएल का 65वां मैच मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. यह मुकाबला 17 मई 2022 को वानखेड़े स्टेडियम में साम 7:30 बजे खेला जाएगा. हैदराबाद ने अपने पिछले मैच में केकेआर के सामने हार का सामना किया था. वहीं, मुंबई इंडियंस ने चेन्नई के खिलाफ पिछला मैच 5 विकेटों से जीत लिया था.

मुंबई पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी थी. हैदराबाद अभी भी प्ले ऑफ की रेस में लगी हुई है. हैदराबाद के दो मैच बाकी हैं, जिसमे से हैदराबाद को दोनो ही मैच जीतने पड़ेंगे.

मुंबई इस मैच में करेगी ये बड़े बदलाव

Mumbai Indians

टीम भले ही प्लेऑफ की रेस बाहर हो गई थी, लेकिन मुंबई ने चेन्नई के खिलाफ पिछला मैच जीत लिया था. वहीं, मुंबई इस मैच में अपने कुछ नए खिलाड़ियों को मौका दे सकती है. मुंबई ने पिछले मैच में शानदार बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी का प्रदर्शन किया था. इस मैच में टॉस जीतकर मुंबई ने पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया. वहीं, बल्लेबाज़ी करने उतरी चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई ने 97 रनों पर ही ऑलआउट कर दिया. बाद में बल्लेबाज़ी के लिए क्रीज पर आई मुंबई ने बड़ी ही आसानी से इस मुकाबले को आसानी से जीत लिया था.

ALSO READ: IPL 2022 Orange, Purple Cap: पर्पल कैप पर भारतीय गेंदबाजों का दबदबा कायम, बटलर के कैप को इस भारतीय बल्लेबाज से खतरा

वहीं आज के मैच के लिए मुंबई अपनी टीम में कुछ बदलाव करती हुई दिखाई देगी. उम्मीद लगाई जा रही है. कि, आज मुंबई ट्रिस्टन स्टब्स की जगह फेबियन एलन और रमनदीप की जगह अर्जुन तेंदुलकर को टीम में शामिल कर सकती है.

अर्जुन तेंदुलकर कर सकते हैं अपना आईपीएल डेब्यू

Arjun tendulkar

इस सीजन अर्जुन तेंदुलकर ने मुंबई इंडियंस के लिए एक भी मैच नहीं खेला है. उम्मीद लगाई जा रही है कि, हैदराबाद के खिलाफ होने वाले इस मैच में अर्जुन तेंदुलकर अपन आईपीएल डेब्यू कर सकते हैं.

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, टिम डेविड, तिलक वर्मा, फेबियन एलन, डेनियल सैम्स, रितिक शौकीन, अर्जुन तेंदुलकर, जसप्रीत बुमराह, कुमार कार्तिकेय, रिले मेरेडिथ.

ALSO READ: IND VS SA: 5 मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारत के खिलाफ साउथ अफ्रीका टीम का ऐलान, इस खिलाड़ी को पहली बार मिला मौका