'शुक्र है इस आस्तिन के सांप से छुटकारा मिला’ रोहित शर्मा की बेईज्जती होने पर हार्दिक पांड्या पर भड़के हिटमैन के फैंस
'शुक्र है इस आस्तिन के सांप से छुटकारा मिला’ रोहित शर्मा की बेईज्जती होने पर हार्दिक पांड्या पर भड़के हिटमैन के फैंस

इन दिनों हार्दिक पांड्या(HARDIK PANDYA) चर्चाओं में बने हुए हैं. हार्दिक को आयरलैंड दौरे के लिए इंडिया का कप्तान नियुक्त किया गया है. इससे पहले हार्दिक ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कप्तानी नहीं की है. इस सीरीज का पहला मैच 26 जून को डबलिन में खेला जाएगा. इस सीरीज में भारतीय टीम को कुल दो टी20 मैच खेलने हैं.

हार्दिक पांड्या ने सीरीज से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) और विराट कोहली (VIRAT KOHLI) की कप्तानी को लेकर बात की, लेकिन उन्होंने रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) का कोई नाम नहीं लिया.

विराट और एसएस धोनी को दिया श्रेय

virat kohli and ms Dhoni

दो मैचों की सीरीज से पहले की प्रेस कॉन्फ्रेंस में बात करते हुए हार्दिक पांड्या ने महेंद्र सिंह(MS DHONI) धोनी और विराट कोहली(VIRAT KOHLI) को लेकर बात की, उन्होंने कहा,

‘मैंने कोहली और धोनी से बहुत सी चीज़ें सीख ली हैं. साथ ही, मैं एक कप्तान के रूप में स्वाभाविक होना चहाता था. मुझे व्यावहारिक और इसी तरह से निर्णय लेना पसंद है.’

इन सारी बातों में हार्दिक पांड्या ने रोहित शर्मा का नाम नहीं लिया, जबकि रोहित शर्मा की कप्तानी में हार्दिक पांड्या ने मुंबई इंडियंस के लिए सात सीज़न आईपीएल खेला है, जिसमें से 4 सीजन में मुंबई चैंपियन भी बनी है. इस बात को लेकर मुंबई इंडियंस के फैंस हार्दिक पर बुरी तरह से भड़क गए और उन्हें बुरा भला कहने लगे.

हालांकि आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या ने गुजरात टाइटंस की कप्तानी की थी, टीम ने उनकी हार्दिक की कप्तानी में अपने डेब्यू सीज़न में ही ट्रॉफी को अपने नाम किया था. इसी के साथ हार्दिक पांड्या पर भरोसा करते हुए उन्हें भारतीय टीम की कमान सौंपी गई है. इस उम्मीद के साथ कि जिस तरह से हार्दिक ने आईपीएल में शानदार कप्तानी की थी वैसे ही यहां भी वो अपना जलवा बिखेरेंगे.

ALSO READ: IND vs ENG: ये 3 खिलाड़ी होंगे रोहित शर्मा का रिप्लेसमेंट, शुभमन गिल के साथ इंग्लैंड के खिलाफ मचाएंगे तबाही

कुछ इस तरह मुंबई के फैंस ने किया हार्दिक पांड्या को ट्रोल

हार्दिक का रोहित शर्मा का नाम लेना उनके लिए मुसीबत बन गया. मुंबई इंडिंस के फैस ने उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करना शुरु कर दिया. किसी ने कुछ कहा, तो किसी ने कुछ सबने अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं.

ALSO READ: IND vs IRE Toss Report : भारत ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला, 22 साल के इस खिलाड़ी को मिला डेब्यू का मौका