ms dhoni smoke hookah
ms dhoni smoking hookah

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) शराब से बहुत दूर रहते हैं। हालांकि, पार्टी में उन्हें कई बार बिना शराब पिये हुए भी मस्ती करते हुए देखा गया है, लेकिन एमएस धोनी (MS DHONI) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह धुंए के छल्ले उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि, वीडियो को लेकर यह पुष्टि नहीं हुई है कि कब और कहां का है।

महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) भले ही क्रिकेट के मैदान से दूर हों, लेकिन वह खबरों से दूर नहीं रहते हैं। महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) पिछले कुछ समय के लिए दुबई में परिवार के साथ छुट्टी मनाने गए थे। यहां पर महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant), परिवार और दोस्तों के साथ क्रिसमस पार्टी और नए साल का जश्न मनाया था।

हुक्का पीते हुए MS DHONI हुए स्पॉट

अब धोनी के पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें धोनी को एक पाइप से धुआं खिंचाते और छोड़ते हुए देखे जा सकता है।

यह साफ नहीं है कि वह हुक्का है या कुछ और हालांकि, कई फैंस ने इसे लेकर धोनी को ट्रोल किया। फैंस का कहना है कि धोनी का हुक्का पीना सही नहीं है। वह युवाओं के आदर्श हैं।

धोनी के हुक्का पीने को लेकर फैंस ने कई तरह के कमेंट किए। कुछ फैंस का कहना है कि धोनी फ्लेवर हुक्का पी रहे थे जो कि हानिकारक नहीं है। फैंस ने कहा कि धोनी पहले भी यह बता चुके हैं कि वह फ्लेवर हुक्का पीते हैं। फिलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

आईपीएल 2024 में CSK में दिखेंगे MS DHONI

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके एमएस धोनी आईपीएल खेलते हैं। साल 2023 में उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवीं बार आईपीएल ट्रॉफी का खिताब जीता। ऐसा मना जा रहा था कि वह सीजन धोनी का आखिरी सीजन होगा, लेकिन उन्होंने 2024 में भी खेलने की बात कहकर सभी को चौंका दिया था।

ALSO READ: Team India के ये 5 खिलाड़ी निकले असली देशभक्त! टी20 विश्वकप 2024 के लिए IPL 2024 से बनायीं दूरी, भारत का चैम्पियन बनना पक्का