MS DHONI REACHED IN TEAM INDIA DRESSING ROOM

भारत और न्यूजीलैंड की टीमें तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच खेलने के लिए झारखंड के शहर रांची पहुंच चुकी है। जहां सीरीज़ का पहला टी20 मैच शुक्रवार को खेला जाएगा। इस मैच के पहले गुरूवार को दोनों टीमों ने रांची के मैदान पर अभ्यास किया और मैच की तैयारियों को अंतिम रूप दिया।

भारतीय टीम के अभ्यास सत्र के दौरान टीम से मिलने भारत का एक दिग्गज खिलाड़ी उनके पास आया, आईये जानते हैं उस खिलाड़ी के बारे में।

भारतीय टीम से मिले MS DHONI

भारतीय टीम गुरुवार को रांची के जेएसडब्ल्यू स्टेडियम में अभ्यास कर रही थी। इसी दौरान टीम से मिलने भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी और कप्तान एम एस धोनी भारतीय खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे। भारतीय खिलाड़ी एम एस धोनी से मिलकर गदगद हो गए। सभी खिलाड़ी उनसे मिलते हुए काफी खुश हुए।

बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि रांची में भारतीय टीम से मिलने खास खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में पहुंचा। वीडियो में दिख रहा है कि हार्दिक पांड्या, ईशान किशन, शुभमन गिल, युजवेंद्र चहल, सूर्यकुमार यादव और वाशिंगटन सुंदर धोनी से टिप्स लेते हुए नजर आ रहे हैं। सभी खिलाड़ी उनसे मिलते हुए काफी उत्साहित भी नजर आ रहे हैं।

खासतौर पर ईशान किशन और हार्दिक पंड्या वहीं आपको बता दें कि इन सभी खिलाड़ियों में केवल कुछ ही खिलाड़ी एम एस धोनी के साथ भारतीय टीम के लिए खेल पाए हैं।

न्यूजीलैंड करना चाहेगी वापसी

वही आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड की टी20 सीरीज़ का पहला मैच शुक्रवार को शाम 7 बजे से खेला जाएगा। यह मैच में न्यूजीलैंड की टीम दमदार प्रदर्शन करना चाहेगी। टीम ने सीरीज़ 3-0 से गंवा दी थी। लेकिन अब टीम टी20 सीरीज़ में वापसी करना चाहेगी और सीरीज़ की शुरुआत पहले मैच में विजय के साथ करना चाहेगी।

ALSO READ:आईपीएल 2023 का शेड्यूल आया सामने, जानिए कब और किस टीम के बीच होगा पहला मुकाबला और कब खेला जाएगा फाइनल

तीन मैचों की सीरीज के लिए दोनों टीमें

भारतीय टीम – हार्दिक पांड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उप-कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी, पृथ्वी शॉ, मुकेश कुमार।

न्यूजीलैंड टीम: मिशेल सैंटनर (कप्तान), फिन एलेन, माइकल ब्रेसवेल, डेन क्लीवर, डेवोन कॉनवे, शेन डफी, बेन लिस्टर, लॉकी फर्ग्यूसन, डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, माइकल रिपन, हेनरी शिपली, ईश सोढ़ी और ब्लेयर टिकनर।

ALSO READ: भारत-न्यूजीलैंड के बीच एक ही दिन में खेले जाएंगे 2 टी20 मैच, सामने आया हैरान करने वाला शेड्यूल

Published on January 26, 2023 9:33 pm