सलाखों के पीछे जा सकते है MS Dhoni , सुप्रीम कोर्ट ने भेजा धोनी को नोटिस, यह है पूरा मामला
सलाखों के पीछे जा सकते है MS Dhoni , सुप्रीम कोर्ट ने भेजा धोनी को नोटिस, यह है पूरा मामला

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी(MS DHONI) को पूरी दुनिया में जाना जाता है. उन्होंने अपनी कप्तानी में टीम को साल 2011 में वर्ल्ड का खिताब जितवाया था. धोनी ने साल 2020 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहे दिया था. हालांकि, आईपीएल में धोनी(MS DHONI) पूरी तरह स एक्टिव नज़र आ रहे हैं. धोनी इन दिनों लंदन में हैं. वहीं पर उन्होंने अपना 41वां जन्मदिन भी मनाया था.

धोनी चाहें इंडिया में हो या इंडिया से बाहर, उन्हें देखने के लिए फैंस हमेशा उत्साहित रहते हैं. लंदन में धोनी चेहरे पर मास्क लगाकर धूम रहे थे, लेकिन फिर भी लोगों ने उन्हें पहचान लिया. इसके बाद उन्हें देख लोगों में भगदड़ मच गई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है.

मश्किल में फंसे धोनी 

महेंद्र सिंह धोनी(MS DHONI) को लंदन धूमना काफी मंहगा पड़ गया. यहां पर फैंस ने उन्हें स्पॉट कर लिया और धोनी को देखते ही चारो तरफ भगदड़ मच गई. इस भगदड़ में धोनी थोड़ा सा लड़ख़ड़ा गए और उनके हाथ में जो सामान था वो भी गिर गया. इसके बाद उनके साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों ने उनको साहार दिया और उनको उठाया. धोनी के साथ एक सेल्फी लेने के लिए चारो तरफ अफरा तफरी का माहोल हो गया. भगदड़ का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से इधर-उधर धूम रहा है.

ALSO READ:विराट कोहली ने मोटा और अनफिट बताकर कर दिया था जिसे टीम से बाहर अब वही बना उनकी जगह भारतीय टीम में खेलने का दावेदार

इंडिया टीम का मैच देखने पहुंचे थे धोनी

धोनी को इंडिया इंग्लैंड के बीच खेले गए दूसरे मैच का लुत्फ उठाते हुए देखा गया था. धोनी के साथ उनके प्रिय मित्र सुरेश रैना भी थे इस मैच से पहले भी धोनी ने टी20 सीरीज के दौरान ड्रेसिंग रूम में जाकर खिलाड़ियों से मुलाकात की थी. धोनी ने इंडिया को साल 2007 में पहला टी20 वर्ल्ड कप जितवाया था. इसके बाद साल 2011 में वनडे वर्ल्ड कप और 2013 में चैंपियंस ट्रॉफी में जीत दिलवाई थी.

ALSO READ:IND vs ENG 3rd ODI: ‘करो या मरो’ मुकाबले में रोहित ने बुमराह को क्यों किया टीम से बाहर, खुद कप्तान ने बताई बड़ी वजह