MS Dhoni Birthday: सबसे अलग अंदाज़ में धोनी ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, अचानक पहुंचे स्टेडियम और करने लगे ये काम
MS Dhoni Birthday: सबसे अलग अंदाज़ में धोनी ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, अचानक पहुंचे स्टेडियम और करने लगे ये काम

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) की जब बाती है, तो हमारे ज़हन में कई ख़्याल आते हैं. सबसे पहला ख़्याल हमारे मन में आता है कि आदमी जिसके लंबे-लंबे बाल थे, पिच पर आते ही ताड़तोड़ बल्लेबाज़ शुरु कर देते है. इसके अलावा एक ख़्याल को तो हम भूल ही नहीं सकते. वर्ल्ड कप 2011 को छक्का मारकर जिताना. धोनी का अपने अंदाज़ में मैच खत्म करना.

धोनी (MS DHONI) अपनी आक्रमक बल्लेबाज़ी, सुपरफास्ट कीपरिंग और शानदार कप्तानी के लिए जाने जाते हैं. आज धोनी अपना 41वां जन्म दिन मान रहे हैं. धोनी (MS DHONI) अपने इस जन्म दिन को अलग ही अंदाज़ में सेलिब्रेट किया है. उन्होंने मानों अपने आप को एक खास तोहफा दिया हो.

जन्म दिन पर धोनी यहां आए नज़र

अपने इस बार के जन्म दिन पर धोनी टेनिस ग्रैंड स्लैम टूर्नानमेंट बिम्वलडन देखते हुए दिखाई दिए. इस टूर्नामेंट में स्टार टेनिस प्लेयर राफेल नाडल (RAFAEL NADAL) और टेलर फ्रिट्ज का मैच चल रहा था. धोनी इस मैच को इंज़ॉय करते हुए दिखे. धोनी की इस मैच की तस्वीर चेन्नई सुपर किंग्स के ट्वीटर आकाउंट द्वारा शेयर की गई. इस तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा गया, यलो ऑल मैच देखते हुए.’

जैसा कि आप देख सकते हैं कि धोनी इस तस्वीर में ग्रे कलर का एक सूट पहने हुए दिख रहें हैं, साथ ही उन्होंने एक काले रंग का चशमा भी लगाया हुआ है. आप कहे सकते हैं कि धोनी अपने इस जन्म दिन पर अपने आपको एक तोहफा दिया हो.

ALSO READ:IND VS ENG: पहले टी20 में भारतीय टीम से कटा इन 5 खिलाड़ियों का पत्ता, कोहली समेत यह खिलाड़ी हुए बाहर

साक्षी सिंह ने सेलिब्रेशन वीडियो किया पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Singh (@sakshisingh_r)

महेंद्र सिंह धोनी(MS DHONI) की पत्नी साक्षी सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. यह एक स्लोमोशन वीडियो है. धोनी इस वीडियो में केक कटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बता दें, धोनी ने साल 2010 में साक्षी सिंह से शादी की थी. गौरतलब है महेंद्र सिंह धोनी ने साल 2020 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. हालांकि धोनी आईपीएल में अभी पूरी तरह एक्टिव हैं.

ALSO READ:ENG vs IND: इन 3 भारतीय खिलाड़ियों की गलती से जीता हुआ मैच हारी भारतीय टीम, टीम इंडिया से पत्ता कटना तय!