एक दो नहीं बल्कि बॉलीवुड की इन 4 अभिनेत्रियों के साथ सम्बंध बना चुके हैं महेंद्र सिंह धोनी, एक ने तो सरेआम रिश्ते को बताया था धब्बा
एक दो नहीं बल्कि बॉलीवुड की इन 4 अभिनेत्रियों के साथ सम्बंध बना चुके हैं महेंद्र सिंह धोनी, एक ने तो सरेआम रिश्ते को बताया था धब्बा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) एक समय पर भारत के सबसे चर्चित और पसंदीदा खिलाड़ी थे। महेंद्र सिंह धोनी के करियर के सबसे ऊंचे शिखर के समय उनका नाम कई अदाकाराओं के साथ जोड़ा गया। पार्टी के दौरान और अन्य स्थानों पर उनकी कर अभिनेत्री के तस्वीर में भी काफी वायरल हुई।

इन अभिनेत्रियों में इस समय की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं। आज हम आपको उन चार अभिनेत्री के विषय में बताने जा रहे हैं, जिसका नाम लंबे समय तक महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ जुड़ा था। साथ ही एक ने खुलेआम इसे स्वीकार भी किया है।

1- दीपिका पादुकोण

MS DHONI AND DEEPIKA PADUKONE

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम उनके शुरुआती करियर के समय महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ जुड़ा था। महेंद्र सिंह धोनी की ओर दीपिका पादुकोण की नजदीकिया काफी बढ़ गई थी, ऐसा कहा जाता है। लेकिन अब जब ये लव ट्रायंगल बन गया तब महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने खुद को इससे अलग कर दिया।

दरअसल महेंद्र सिंह धोनी के साथ ही दीपिका पादुकोण का नाम युवराज सिंह के साथ भी जुड़ा, जिसके बाद धोनी ने अपने आप को इसके अलग कर दिया। महेंद्र सिंह धोनी ( MS Dhoni) दीपिका पादुकोण के काफी दीवाने थे, ऐसा ओम शांति ओम के एक इवेंट के दौरान खिलाड़ी में खुद बताया। जहां महेंद्र सिंह धोनी ( MS Dhoni) ने दीपिका पादुकोण को क्रस बताया था।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख को धोनी (MS Dhoni) ने ओम शांति ओम फिल्म लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखने के लिए भी कहा था। जिसके बाद ही दीपिका पादुकोण, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 मैच के दौरान चियर करते हुए भी नजर आईं थीं।

Also Read : ऐसे 3 गेंदबाज जो सबसे कम समय में ओवर खत्म करने के लिए हैं मशहूर, लिस्ट में ये भारतीय भी शामिल

2- असिन

MS DHONI AND ASIN

एमएस धोनी (MS Dhoni) का नाम गजनी फिल्म से अपनी क्यूटनेस के लिए मशहूर हुई एक्ट्रेस असिन के साथ भी जुड़ चुका है। जिसके बाद गजनी फेम एक्ट्रेस असिन और धोनी के बीच चक्कर की काफी खबरें आईं। इसकी शुरुआत एक समय में तब शुरू हुई तब धोनी और असिन क्लोदिंग ब्रांड के एंबेसेडर थे।

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स ने दावा किया कि 2010 में महेंद्र सिंह धोनी को असिन के घर जाते देखा गया था। हालांकि उसी साल इन दोनों के ब्रेकअप की भी खबरें आईं थीं।

Also Read : जब मै शून्य पर आउट होकर पवेलियन लौटा तो राजस्थान रॉयल्स के एक मालिक ने मुझे 3-4 थप्पड़ मारे: रॉस टेलर

3- राय लक्ष्मी

MS DHONI AND RAAI LAXMI

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और मॉडल राय लक्ष्मी के अफेयर के काफी चर्चे हो चुके हैं। वर्ष 2008 मॉडल राय लक्ष्मी और महेंद्र सिंह धोनी को अक्सर पार्टियों में देखा जाता था, जिसके बाद 2009 में धोनी और लक्ष्मी का ब्रेकअप की खबर आई, जिसपर मॉडल ने कहा कि

“धोनी के साथ मेरा रिश्ता एक ऐसा दाग या निशान है जो लंबे समय तक नहीं हटेगा। मैं हैरान हूं कि लोगों के पास अभी भी इस बारे में बात करने की ऊर्जा है। हर समय टीवी चैनल धोनी के पास्ट को जानने के लिए इतने उतावले क्यों रहते हैं? धोनी के बाद मेरे तीन-चार रिलेशन रहे हैं, लेकिन उन पर किसी ने ध्यान नहीं दिया। मैं धोनी को अच्छे से जानती हूं, लेकिन पता नहीं मैं इसे रिलेशनशिप कहूं या नहीं। हम एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। धोनी आगे बढ़ गए और उन्होंने शादी कर ली अब इसके आगे सारी बात खत्म”।

एक्ट्रेस राय लक्ष्मी महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स की ब्रांड एम्बेसडर थीं। जिसके बाद 2010 में धोनी और साक्षी की शादी हो गई।

4- प्रीति सिमोस

MS DHONI AND PREETI SIMOS

इन सभी के साथ एमएस धोनी (MS Dhoni) का नाम प्रीति सिमोस के साथ भी जुड़ चुका है। प्रीति सिमोस अदाकारा नहीं थी, इसलिए उनके विषय में काफी कम ही लोग जानते हैं।

वो टीवी के मशहूर शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की क्रिएटिव टीम का हिस्सा रह चुकी हैं और इस शो को प्रोड्यूसर भी कर चुकी हैं। प्रीति और धोनी बेस्ट फ्रेंड हैं। दोनो की दोस्ती 16 साल पुरानी है।

Also Read : टी20 क्रिकेट के इतिहास में 600 विकेट लेने वाला एकलौता गेंदबाज, देखें टॉप 5 में कौन से गेंदबाज हैं शामिल

Published on August 19, 2022 11:15 am