TEAM INDIA PLAYING XI WTC FINAL

आईपीएल के ठीक बाद रोहित की कप्तानी से सजी टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। इस मुकाबले के लिए जहां टीम के कुछ खिलाड़ी लंदन पहुंच चुके हैं, तो वहीं कुछ खिलाड़ी आईपीएल का फाइनल मुकाबला खेलने के बाद पहुंच जाएंगे।

सबसे पहले भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले इस बड़े टूर्नामेंट के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है।

इंस्टाग्राम लाइव पर कही बड़ी बात

दरअसल मोहम्मद कैफ इंस्टाग्राम लाइव के दौरान एक सवाल का जवाब दिया, जिसमें उन्होंने इस बड़े टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का भी चुनाव किया, उन्होंने सलामी बल्लेबाज के तौर पर रोहित शर्मा और शुभमन गिल को शामिल किया।

वहीं उन्होंने तीसरे नंबर पर चेतेश्वर पुजारा चौथे नंबर पर विराट कोहली और पांचवें नंबर पर अजिंक्य रहाणे को शामिल किया। हालांकि वो केएस भरत की जगह ईशान किशन को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज मौका दिया है, जबकि ऑलराउंडर के तौर पर उन्होंने जडेजा को टीम में जगह दी है।

शार्दुल ठाकुर या आर अश्विन?

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से लाइव आकर के शार्दुल ठाकुर और आरक्षण में से किसी एक खिलाड़ी को मौका देने की बात कही है। इन दोनों ही खिलाड़ियों में से उन्होंने आर अश्विन का चुनाव किया है. वहीं तेज गेंदबाजों में खिलाड़ी ने मोहम्मद सिराज उमेश यादव और मोहम्मद शमी को प्लेइंग इलेवन में मौका दिया है।

मोहम्मद कैफ ने चुनी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा (कप्तान) शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, इशान किशन, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन/शार्दुल ठाकुर, मो. सिराज, उमेश यादव, मो. शमी

Read More :WTC Final 2023: ईशान किशन और केएस भरत में से किसे मिलेगा मौका? आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए विकेटकीपर हुआ तय!

Published on May 26, 2023 2:17 pm