MOHMMAD NABI

अफगानिस्तान प्री मैच कांफ्रेस: लंबे-लंबे शॉट लगाते क्रिकेटरों को क्या घातक बॉलिंग के अलावा भी किसी चीज से डर लग सकता है। तो इसका जवाब है हॉ। कई बार क्रिकेट ग्राउंड़ पर हमने किक्रेटर्स को अंग्रेजी में जवाब देते लड़खड़ाते हुए देखा है। अंग्रेजी में पूछे जवाब का हिन्दी में जवाब देते या अपनी भाषा में जवाब देते देखा है।

आईपीएल के दौरान अपने किसी खिलाड़ी को अपने जवाब का अनुवाद करवाते भी देखा है। लेकिन किसी क्रिक्रेटर को अंग्रेजी खत्म हो जाएगी ये कहते पहली बार देखा गया। क्या है पूरा मामला…..

अंग्रेजी 5 मिनट में हो जाएगी खत्म जल्दी पूछ लो जो पूछना है: मोहम्मद नबी


अफगानिस्तान के क्रिकेटर मोहम्मद नबी को हम सभी लोग उनकी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जानते हैं, लेकिन टी20 विश्वकप के एक मैच से पहले प्री मैच प्रजेंटेशन के दौरान कुछ ऐसा हुआ जो फैंस को हंसने से रोक नही पाई। साथ ही फैंस ने इसे जमकर शेयर भी किया।
दरअसल अफगानिस्तान के मैच से पहले प्रेस कांफ्रेस के दौरान मोहम्मद नबी ने जब अंग्रेजी पत्रकारो को देखा तो मॉडरेटर से पूछा कितने सवाल हैं? जवाब के बाद उन्होने कहा कि जल्दी पूछो पांच मिनट में मेरी अंग्रेजी खत्म हो जाएगी। इसके बाद वहां पर मौजूद सभी लोग हंसने लगे।

ALSO READ: T20 World Cup 2021: क्या न्यूज़ीलैंड के खिलाफ रोहित शर्मा को किया जाएगा बाहर? विराट कोहली के जवाब ने जीत लिया दिल

फैंस ने जमकर किया शेयर


इसके बाद से मोहम्मद नबी का ये वीडियो बहुत वायरल हुआ। फैंस ने नबी के इस वीडियो को अपने अकाउंट पर साझा किया औऱ कमेंटस में तरह-तरह के भाव भी व्यक्त किए। इस वीडियो से कई तरह के मीम्स भी बन रहे हैं। इस वीडियो को काफी व्यूज मिल रहे हैं। लोग नबी के बेबाक अंदाज के लिए उनकी तारीफ कर रहे हैं।

ALSO READ: ICC T20 वर्ल्ड कप 2022: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए इन 4 टीमों ने किया क्वालीफाई

अफगानिस्तान ने स्कॉटलैंड को हराया

अफगानिस्तान की टीम विश्वकप के दूसरे ग्रुप में भारत के साथ है। अफगानिस्तान की टीम विश्वकप में जीत के साथ अपना शुभारम्भ कर चुकी है। स्कॉटलैंड के साथ मैच में टीम ने 191 रनों का लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में स्कॉटलैंड की टीम 60 रनों पर ही ढेर हो गई।अफगानिस्तान की टीम का अगला मैच पाकिस्तान के साथ 29 अक्टूबर को खेला जाना है। भारत के साथ अफगानिस्तान का मैच 3 नवम्बर को को खेला जाएगा।

ALSO READ: ICC T20 WORLD CUP: लगातार तीन चौका खाने के बाद अपने हदें भूले शादाब खान, लाइव मैच में बल्लेबाज को दी गाली

POONAM NISHAD

https://www.kooapp.com/profile/%70%6F%6F%6E%61%6D%32%34%31%31 More by POONAM NISHAD