Harbhajan singh and mohmmad aamir

UAE में भारत की मेजबानी में आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 खेला जा रहा है. जहां हर बार की तरह इस बार भी ग्रुप मैच में भारत का सामना पाकिस्तान से हुआ. रविवार को खेले गये इस मुकाबले में भारतीय टीम की कुछ गलतियों की वजह से पहली बार पाकिस्तान ने विश्व कप के किसी मैच में पाकिस्तान को हराया है. भारत के इस हार के बाद से ही पाकिस्तानी खिलाड़ियों का घमंड काफी बढ़ गया है. इस समय पाकिस्तानी खिलाड़ियों का घमंड सातवें आसमान पर है. इसी वजह से पाकिस्तान के तेज गेंदबाज रहे मोहम्मद आमिर, भारत के विश्व विजेता खिलाड़ी हरभजन सिंह से उलझ गये हैं.

भारत और पाकिस्तान के दोनों गेंदबाजो के बीच की इस लड़ाई ने सभी हदें पार कर दी हैं. दोनों ही खिलाड़ी ट्वीटर पर सरेआम एक दूसरे की इज्जत उतारने में लगे हैं.

मोहम्मद आमिर ने शुरू की ये लड़ाई

ALSO READ: T20 World Cup: अफगानिस्तान ने Points Table में लगाई छलांग, पाकिस्तान को पछाड़ा, देखिये किस स्थान पर है टीम इंडिया

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने ही इस लड़ाई की शुरुआत की. दरअसल जब से पाकिस्तान ने भारत को इस टी20 विश्व कप के ग्रुप मैच में हराया है, तब से ही पाकिस्तानी खिलाड़ी अपना बड़बोलापन दिखा रहे हैं. मोहम्मद आमिर ने अपने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे शाहिद अफरीदी, भारतीय दिग्गज खिलाड़ी हरभजन सिंह के 4 गेंदों पर 4 छक्के लगा रहे हैं, इसको शेयर करने के साथ ही कैप्शन में मोहम्मद आमिर ने लिखा यूट्यूब में बीजी था, हरभजन सिंह लाला ने आपकों 4 गेंदों में 4 छक्के लगा दिए, क्रिकेट में लग सकते हैं, लेकिन टेस्ट क्रिकेट में थोड़ा ज्यादा हो गया.

हरभजन सिंह हुए आगबबूला

मोहम्मद आमिर की इस घटिया हरकत की वजह से हरभजन सिंह आग बबूला हो गये. भारतीय दिग्गज ने मोहम्मद आमिर को फिक्सिंग कांड याद दिला दिया. गौरतलब है कि मोहम्मद आमिर पर 5 साल मैच फिक्सिंग के आरोप की वजह से बैन लगा था.

हरभजन सिंह ने मोहम्मद आमिर पर तंज कसते हुए कहे

‘लॉर्ड्स में नो बॉल कैसे हो गया था? कितना लिया और किसने दिया? टेस्ट क्रिकेट है नो बॉल कैसे हो सकता है? आपको और आपके बाकी साथियों शर्म आनी चाहिए आपने इस खूबसूरत खेल को शर्मसार कर दिया.’

ALSO READ: T20 World Cup: बदल सकती है टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी, कौन करेगा पारी की शुरुआत

इसके बाद हरभजन सिंह ने एक और वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि तुम जैसे लोगों के लिए इज्जत कोई चीज नहीं होती है, तुम्हे बस पैसा चाहिए और कुछ नहीं.

हरभजन और आमिर की लड़ाई में पार हुईं सभी हदें

मोहम्मद आमिर और हरभजन सिंह के बीच हुई इस लड़ाई में उस वक्त सभी हदें पार हो गईं, जब दोनों ही खिलाड़ी अपनी सीमा भूल गये और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक दूसरे के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग तक करने लगे.

हरभजन सिंह ने मोहम्मद आमिर के गेंद पर अपने द्वारा लगाये गये छक्के की वीडियो शेयर करते हुए लिखा फिक्सर को सिक्सर, चल अब निकल इसके जवाब में मोहम्मद आमिर का घमंड साफ झलका उन्होंने हरभजन सिंह से कहा 3 दिन पहले जो हुआ भूल गया? चल अब निकल और हमे विश्व कप जीतने दे.

ALSO READ: T20 World Cup 2021: इस खिलाड़ी पर गिरेगी पाकिस्तान के खिलाफी मिली हार की गाज, न्यूजीलैंड के खिलाफ नहीं मिलेगी भारतीय टीम में जगह

Published on October 27, 2021 7:59 am