मोहम्मद शमी के वजह से खतरे में पड़ा इन 2 खिलाड़ियों का करियर, 1 का तो खत्म हो गया शुरु होने से पहले ही करियर
मोहम्मद शमी के वजह से खतरे में पड़ा इन 2 खिलाड़ियों का करियर, 1 का तो खत्म हो गया शुरु होने से पहले ही करियर

भारत के सर्वश्रेष्ठ पेसर जसप्रीत बुमराह चोट के चलते टी20 विश्व कप से बाहर हो गए. उनका जगह लेने के लिए भारत के पास दो विकल्प थे, मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी. खूब डिबेट हुई, सबने अपनी राय रखी, लेकिन चुना गया मोहम्मद शमी को. मोहम्मद शमी को चुन तो लिया गया, लेकिन पहले वार्म-अप मैच में शमी से 19वें ओवर तक गेंदबाजी ही नही कराई गई. कप्तान रोहित शर्मा ने मोहम्मद शमी को पारी का अंतिम ओवर दिया और शमी ने ऐसा कारनामा किया कि सबने दांतो तले अंगुली दबा ली.

मोहम्मद शमी का शानदार प्रदर्शन

भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 186 रन बनाये थे. ऑस्ट्रेलिया ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 19 ओवर में 175 रन बना लिए थे और हाथ में चार विकेट भी बचे थे. फिर कप्तान रोहित शर्मा ने मोहम्मद शमी को गेंद थमाई. शमी ने ओवर में एक रन आउट समेत तीन विकेट लिया और भारत के हाथ से जाता हुआ मैच जीता दिया.

मोहम्मद शमी के इस ओवर के बाद क्रिकेट एक्सपर्ट्स और क्रिकेट प्रशंसक जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. साथ ही कुछ लोग कप्तान रोहित शर्मा की आलोचना भी कर रहे हैं कि आखिर मोहम्मद शमी को एक ही ओवर क्यों दिया गया.

ALSO READ: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले रोहित शर्मा को ढूढने होंगे इन 3 सवालों का जवाब, खुद कन्फ्यूज हैं भारतीय कप्तान

अर्शदीप और हर्षल की हो सकती है छुट्टी

मोहम्मद शमी के इस प्रदर्शन से भारतीय टीम तो बहुत खुश होगी लेकिन अर्शदीप सिंह और हर्षल पटेल की जगह जरूर खतरे में पड़ गई है. हर्षल पटेल पिछले दो सीरीज से बढ़िया प्रदर्शन नही कर रहे हैं. और वही अर्शदीप सिंह ने वार्मअप मैच में 3 ओवर में 34 दिए थे.

अगर दूसरे वार्मअप मैच में भी ऐसा ही रहा तो अर्शदीप सिंह या हर्षल पटेल में से किसी एक का पत्ता कट सकता है.आपको बता दें कि भारत का दूसरा वार्मअप मैच 19 तारीख को न्यूजीलैंड के खिलाफ होगा, वहीं भारत 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ भारत अपना पहला टी20 मैच खेलेगा.

ALSO READ: IND vs NZ Warm-UP: न्यूज़ीलैंड के खिलाफ सूर्यकुमार यादव को नहीं मिलेगा मौका, इन 2 खिलाड़ियों पर दांव खेलेंगे रोहित और द्रविड़