Mohammed shami

भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed shami) की हॉस्पिटल की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरो में मोहम्मद शमी को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो हॉस्पिटल में हैं, और चोटिल हालत में हैं। मोहम्मद शमी (Mohammed shami) हाल ही आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 में टीम इंडिया के हर प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे। जिसके बाद खिलाड़ी को कई सीनियर खिलाड़ियों के साथ रेस्ट दिया गया था।

मोहम्मद शमी पहुंचे हॉस्पिटल

भारतीय सीनियर तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed shami) आईसीसी टी20 विश्व कप के बाद सीनियर खिलाड़ियों ओ साथ रेस्ट पर थे। लेकिन अब जब बांग्लादेश सीरीज शुरू हो चुकी है, जिसमे मोहम्मद शमी का नाम भी शामिल था। लेकिन सीरीज से पहले ही शमी ही चोटिल हो गए है। जिसके बाद अब उनके स्थान पर मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, उमरान मलिक और कुलदीप सेन टीम से जुड़ सकते है।

मोहम्मद शमी अब अगर टेस्ट सीरीज का हिस्सा भी नहीं हो पाते हैं, तो कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के लिए ये बड़ा सिर दर्द बन सकता है। आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से भारत के लिए ये सीरीज जीतना जरूरी है। अगर भारतीय टीम को टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचना है, तो ये सीरीज जितनी होगी।।

Also Read: टीम इंडिया के खराब प्रदर्शन पर BCCI का बड़ा एक्शन, अब टी20 टीम को मिलेगा नया ‘BOSS’

प्रैक्टिस के दौरान हुए चोटिल

ऑस्ट्रेलिया से लौटने के बाद एक प्रैक्टिस सेशन के दौरान मोहम्मद शमी को चोट लगी। चटगांव में 14 दिसंबर से भारत बनाम बांग्लादेश के लिए दो टेस्ट मैचों की सीरीज शुरू होने वाली है।

मोहम्मद शमी (Mohammed shami) की चोट कितनी सीरियस है? इस बात का अभी कोई अपडेट नहीं आया है। भारतीय टीम के लिए तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी  (Mohammed shami) अगले साल होने वाले वन डे विश्व कप के लिहाज से एक अहम खिलाड़ी हो सकते है।

हालांकि इस साल आईसीसी टी20 विश्व कप में मोहम्मद शमी को एक साल के लंबे इंतजार के बाद मौका देने को लेकर काफी विवाद सेम आया था। इस पर जब टीम इंडिया सेमीफाइनल हार है तब शमी को कई कमजोर कड़ियों में से एक समझा जा रहा था।

Also Read: IND vs BAN: पहले वनडे में इस फिसड्डी खिलाड़ी ने डुबोई थी टीम की लुटिया, अब कप्तान रोहित शर्मा खुद करेंगे दूसरे वनडे से बाहर

Published on December 6, 2022 8:20 pm