एशिया कप में अनदेखी के बाद अंग्रेजों के साथ खेलेंगे मियां भाई Mohammad Siraj, भारतीय चयनकर्ता कर रहे नजरअंदाज
एशिया कप में अनदेखी के बाद अंग्रेजों के साथ खेलेंगे मियां भाई Mohammad Siraj, भारतीय चयनकर्ता कर रहे नजरअंदाज

भारतीय क्रिकेट टीम की एशिया कप 2022 के लिए चुनी गई स्क्वाड में कई होनहार खिलाड़ी जगह नहीं बना सके हैं। इसी के एक नाम मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) का भी है। मोहम्मद सिराज टीम इंडिया के मैच विनर खिलाड़ी हैं। लेकिन एशिया कप 2022 के लिए चयनकर्ताओं ने उनका नाम लिस्ट से नदारत रखा है।

अब मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) जोकि अभी जिम्बाब्वे के खिलाफ टीम इंडिया की स्क्वाड में हैं। अब इंग्लिश टीम के लिए एक कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुके हैं। जिसके मुताबिक जब टीम इंडिया एशिया कप खेलेगी, तब मोहम्मद सिराज अंग्रेजी टीम के लिए गेंदबाजी करेंगे, जानिए क्या है पूरी बात…

वरिकशायर के लिए खेलेंगे Mohammad Siraj

टीम इंडिया के मैच विनर खिलाड़ी मोहम्मद सिराज भारतीय टीम के साथ जिम्बाब्वे की सीरीज खतम करने के बाद वरिकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब (Warwickshire County Cricket Club ) के लिए खेलते नजर आयेंगे।

भारतीय गेंदबाज मोहम्मद सिराज को इंग्लैंड की वरिकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने सीमित प्रारूप में क्रिकेट खेलने के लिए साइन किया है। बर्मिघम में आयोजित इस लीग रॉयल लंदन वन डे कप के अंतिम तीन मैच के लिए साइन किया गया है।

Also Read : IND vs ZIM: मैच से पहले राष्ट्रगान के दौरान ईशान किशन पर हुआ आत्मधाती हमला, खिलाड़ी की हालत खराब, देखें वीडियो

18 अगस्त को जारी किए गए एक बयान के मुताबिक मोहम्मद सिराज को वरिकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब (Warwickshire County Cricket Club ) ने साइन किया है। मोहम्मद सिराज 12 सितंबर को समरसेट के खिलाफ एक घरेलू मैच से पहले एजेबेस्टन पहुंच जायेंगे। मोहम्मद सिराज ने टीम इंडिया के सभी फॉर्मेट में कुल 27 मैच में 57 विकेट चटकाएं हैं।

जिम्बाब्वे सीरीज का हिस्सा एशिया कप में नहीं हुआ चयन

मोहम्मद सिराज को चयनकर्ता ने एशिया कप के लिए चुनी गई स्क्वाड का हिस्सा नहीं बनाया है। मोहम्मद सिराज जिम्बाब्वे के दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम के साथ हैं। जहां पहले मैच में मोहम्मद सिराज ने कुल 8 ओवर्स गेंदबाजी की है। इन 8 ओवर में खिलाड़ी ने 4.5 की औसत से 36 रन किए है और एक विकेट चटकाया है। मोहम्मद सिराज ने दो मैडेन ओवर भी डाले हैं।

Also Read: ‘भारत को जीतना है टी20 विश्व कप तो इस खिलाड़ी को करो टीम इंडिया में शामिल”, रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान