टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाक टीम ऐलान होते टीम में पड़ी फूट, इस खिलाड़ी का नहीं हुआ चयन भड़का, बोला- 'चीप सेलेक्शन'
टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाक टीम ऐलान होते टीम में पड़ी फूट, इस खिलाड़ी का नहीं हुआ चयन भड़का, बोला- 'चीप सेलेक्शन'

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्वकप 2022 ( ICC T20 World Cup) के लिए सभी टीम अपने धाकड़ खिलाड़ियों के साथ स्क्वाड का ऐलान कर रही है। अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ( PCB) ने भी बीते गुरुवार शाम यानी 15 सितंबर को मिशन ऑस्ट्रेलिया टी20 के लिए अपनी स्क्वाड का चयन करके टीम का ऐलान किया है।

जहां पर पाक टीम के चयनकर्ताओं को मोहम्मद आमिर ( Mohammad Amir) ने ही ट्रॉल कर दिया है। मोहम्मद आमिर के ट्वीट के बाद कई पाक फैंस ने भी खिलाड़ियों के चयन पर ट्रॉल किया है।

मोहम्मद आमिर ने ट्वीट करके किया ट्रॉल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ( Mohammad Amir) ने आईसीसी टी20 विश्वकप की पाक स्क्वाड को लेकर सेलेक्टर्स की चुटकी ली है। कुछ चुनिंदा खिलाड़ियों पर जरूरत से ज्यादा मेहरबान होने की बात की गई है। जिसमें मोहम्मद आमिर ने ट्वीट किया है कि सेलेक्टर्स का चीप सलेक्शन। जिसके बाद कई यूजर्स ने भी ट्वीट किया है।

Also Read : ICC T20 WORLD CUP 2022:एशिया कप की गलती सुधार अफगानिस्तान ने टी20 विश्व कप 2022 के लिए चुने इस फ़ॉर्मेट के 15 सबसे खतरनाक खिलाड़ी, विरोधी टीमों में होगा डर का माहौल!

एशिया कप टीम के ज्यादतार खिलाड़ी टीम में शामिल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम की स्क्वाड में ज्यादातर एशिया कप 2022 स्क्वाड के प्लेयर्स को शामिल किया गया है। बाबर आज़म की कप्तानी और शादाब खान की उपकप्तानी में खिलाड़ी खेलने उतरेंगे। जहां पहला ही मैच चिर प्रतिद्वंद्वी टीम भारत के साथ होगा।

यानी भारत और पाकिस्तान के लिए आईसीसी टी20 2022 की शुरुआत महाटक्कर से होने वाली है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम की स्क्वाड में एशिया कप 2022 में फाइनल तक पहुंचाने वाले मैच विनर खिलाड़ियों के साथ साथ ही कई ऐसे खिलाड़ी भी शामिल हैं। जोकि फॉर्म में नही है। जिसके चलते पाक टीम के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद आमिर ने सलेक्शन पर सवाल उठाए हैं।

ICC T20 World Cup 2022 के लिए पाकिस्तान टीम की स्क्वाड

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान (उपकप्तान), आसिफ अली, हैदरी अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद और उस्मान कादिर।

रिजर्व खिलाड़ी– फखर जमां, शाहनवाज दहानी और मोहम्मद हारिस।

Also Read : IND vs AUS: भारत दौरे से पहले ही ऑस्ट्रेलिया को लगा तगड़ा झटका, स्टार्क समेत चोटिल हुए ये 3 खिलाड़ी, बेहद कमजोर हुई ऑस्ट्रेलियाई टीम

Published on September 16, 2022 10:27 am