संन्यास के बाद इस खिलाड़ी पर फिदा हुईं मिताली राज, बोलीं- मैं इनकी ताकत देखकर फैन हूं
संन्यास के बाद इस खिलाड़ी पर फिदा हुईं मिताली राज, बोलीं- मैं इनकी ताकत देखकर फैन हूं

पूर्व भारतीय कप्तान मिताली राज(MITHALI RAJ) ने एक उभरती हुई भारतीय खिलाड़ी के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि भारतीय टीम में खेलने वाली 18 वर्षीय शेफाली वर्मा(SHAFALI VERMA) के पास वो ताकत है, जिससे वो अकेले दम पर विपक्षिय टीम को धूल चटा सकती हैं. मिताली ने बताया कि शेफाली के शॉट्स के देखकर वो हैरान हैं.

मैं हूं शैफाली की बड़ी प्रशंसक- मिताली राज

SHEFALI VERMA

मिताली राज(MITHALI RAJ) ने शेफाली वर्मा(SHAFALI VERMA) के बारे में बात करते हुए आईसीसी 100 पर्सेंट क्रिकेट पोडकास्ट पर कहा, ‘‘मैं उसके खेल की बड़ी प्रशंसक हूं. मैंने देखा है कि वह ऐसी खिलाड़ी है जिसमें किसी भी आक्रमण या किसी भी टीम के खिलाफ भारत को अकेले दम पर जीत दिलाने की क्षमता है.”

अपनी एक पारी से बदल सतकी हैं पूरा मैच

Shafali Verma

मिताली राज(MITHALI RAJ) ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा,

“मैंने शेफाली(SHAFALI VERMA) को भारतीय रेलवे के खिलाफ घरेलू मैच में खेलते हुए देखा था, उसने अर्धशतक जड़ा लेकिन मैं ऐसी खिलाड़ी की झलक देख सकती थी जो अपनी सिर्फ एक पारी से पूरे मैच को बदल सकती थी. जब वह चैलेंजर ट्रॉफी के पहले सत्र में वेलोसिटी के लिए खेली तो वह मेरी टीम की ओर से खेली और मैंने देखा कि उसमें क्षमता और ताकत है जो आपको इस उम्र में बेहद कम देखने को मिलती है. बाउंड्री के बाहर शॉट मारने की क्षमता. अपनी मर्जी से छक्के मारने की क्षमता.”

ALSO READ:विराट कोहली को नही, रवि शास्त्री ने इस बल्लेबाज को माना दुनिया का सबसे बेहतरीन बल्लेबाज

महिला आईपीएल खेलने के लिए हैं तैयार

भारतीय महिला टीम

मिताली राज ने 22 साल तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेला है, जिसमें उन्होंने दस हज़ार से ज़्यादा रन बनाए हैं. मिताली राज अगले साल संभावित रूप से होने वाले महिला आईपीएल खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उन्होंने महिला आईपीएल को लेकर कहा, “मैंने विकल्प खुला रखा है. मैंने अब तक फैसला नहीं किया है. महिला आईपीएल के आयोजन से पहले काफी समय है. मैं महिला आईपीएल के पहले सत्र का हिस्सा बनना पसंद करूंगी.”

ALSO READ:दुनियाभर के लीजेंड क्रिकेटर का लगेगा मेला, ओमान में नहीं भारत में होगा लीजेंड्स लीग का दूसरा सीजन, इस तारीख होगी भिडंत