Delhi Capitals IPL

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में विश्वभर के बड़े बड़े खिलाड़ी शामिल होते हैं। दुनियाभर के महान खिलाड़ियों को संजोए सबसे बड़ी लीग के दबाव के बीच कई रोमांचक मैच समाने आते हैं। दुनियाभर के खिलाड़ियों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों की संख्या अन्य देश से अधिक कही जा सकती है। लेकिन हाल में एक ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी ने आईपीएल में प्रदर्शन ना कर पाने के बाद अब एक अचंभित करने वाला बयान दिया है। खिलाड़ी में कहा कि उन्हें लगता है भारत में उन्हें श्राप लग गया था। दरअसल खिलाड़ी में इस लीग में आठ मैच खेलकर 251 रन बनाए हैं जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं। लेकिन वो इंजर्ड होकर लीग से बाहर हो गए थे, बाद में वापसी के बाद मात्र एक मैच खेलने के लिए मिला था।

मार्श बोले मुझे किसी ने  श्राप दे दिया था

ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल मार्श ने हाल ने संपन्न हुए आईपीएल में मात्र आठ मैच खेले हैं। जिसमें वो कोई खास प्रदर्शन नहीं कर सकें हैं। जिसके बाद वो इंजर्ड हो गए थे। साथ ही आखिर के सीजन के लिए लीग से बाहर हो गए थे। उसके बाद खिलाड़ी को Covid हो गया था। जिसके बाद अब उन्होंने उस समय को याद करते हुए कहा है कि उन्हें ऐसा लगता है जैसे किसी में उन्हें श्राप दे दिया है।

Also Read : IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ केएल राहुल को खलेगी इस खिलाड़ी की कमी, IPL में अकेले दम पर पलटता था मैच

ऑल राउंडर मिचेल मार्श ने कहा,

” वहां ( आईपीएल) में कुछ हफ्ते बिताने के बाद मुझे लगा कि किसी ने मुझे श्राप दे दिया है। शुरुआत में जो चोट मुझे लगी थी वो छोटी थी। इसके बाद मैने एक मैच खेला और फिर मुझे Covid हो गया। मुझे ये अच्छी शुरुआत नहीं लगी। लेकिन जब एक बार मैने लय पकड़ ली। तब निरंतर प्रदर्शन करना मुझे अच्छा लगा”।

 

कप्तान की तरीफ की

DELHI CAPITALS

ऑस्ट्रेलिया के ऑल राउंडर खिलाड़ी मिचेल मार्श दिल्ली कैपिटल्स टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग और कप्तान ऋषभ पंत की काफी जमकर तारीफ की। मिचेल मार्श ने रिकी पोंटिंग के विषय में कहा,

“काफी लोग उनके बारे में काफी कुछ बोलते हैं। उनके नाम कर इस खेल में जो उपलब्धियां हैं वो शानदार हैं। लेकिन अब मुझे असलियत का पता चला है कि वो अपने खिलाड़ियों की असल में कितनी चिंता करते हैं। मुझे लगता है कि किसी कप्तान या कोच को ऐसा ही होना चाहिए। उन्होंने मुझे ऐसा फील कराया है कि मैं दिल्ली कैपिटल्स टीम का एक अहम हिस्सा हूं। जब कोई लीडर आपके ऊपर इस तरह विश्वास करता है तब इससे आत्मविश्वास जागता है”।

Also Read : IPL 2023: कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम में होंगे ये 3 बड़े बदलाव, अगले आईपीएल से पहले इन 3 खिलाड़ियों को खरीद सकते हैं शाहरुख खान