Mitchel starc post match

रविवार को विशाखापट्टनम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा एकदिवसीय मैच खेला गया। जहां इस मैच में भारतीय टीम को 10 विकेट से करारी हार झेलनी पडी। भारत की इस हार को देने में सबसे बड़ी भूमिका मिचेल स्टार्क की रही। जिन्होंने मैच में 5 विकेट हासिल किए। उन्हें उनके प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

स्टार्क ने मैच के बाद कही बड़ी बात

मिचेल स्टार्क ने मैच के बाद कहा,

”मैंने वर्षों से गेंदबाजी में सीखा है। मेरी लय काफी देर से अच्छी रही है। मैं अन्य लोगों की तुलना में थोड़ी फुलर गेंदबाजी कर रहा हूं। टीम में मेरी एक निश्चित भूमिका है। कैम ग्रीन जैसे किसी व्यक्ति की तुलना में मेरी बातचीत थोड़ी अलग है।”

वहीं स्टार्क ने पिच से मदद मिलने पर कहा कि

“दोनों एंड से तेज गेंदबाजों को मदद मिली है। मुंबई में भी हवा में हलचल रही थी। मेरी भूमिका स्टंप्स पर अटैक करने और हर तरह के आउट को खेलने में लाने की है।”

मिचेल स्टार्क ने रविवार को मैच में बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने 8 ओवर में 53 रन देकर 3 विकेट हासिल किए। उन्होंने 6.63 की इकोनॉमी से रन दिए। यह उनका भारत के खिलाड़ी अब तक सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा। उनके इस प्रदर्शन से सभी को विश्व कप में उनसे बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद है।

ALSO READ: “भारत के साथ अक्सर…” टीम इंडिया को 10 विकेट से शिकस्त देने के बाद स्टीव स्मिथ ने बोल दी हार्दिक पंड्या को लेकर ये बड़ी बात

भारतीय टीम 107 रनों पर सिमटी

मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी की। भारतीय टीम पहली पारी में 50 ओवर भी नहीं खेल पाए और महज 26 ओवर में 107 रनों पर सिमट गए। मैच में भारत की ओर से विराट कोहली ने सर्वाधिक 31 रन बनाए। उनके अलावा अक्षर पटेल 29 रन बनाए। वें अंत तक नाबाद रहे। इन दोनों के अलावा भारत के किसी और बल्लेबाज ने कोई बड़ी पारी नहीं खेली।

वही जबाव में आॅस्ट्रेलिया के ओपनरों ने बड़ी ही तूफानी बल्लेबाजी की। ऑस्ट्रेलिया के दोनों ओपनरों ने महज 66 गेंदों पर 108 रनों का लक्ष्य हासिल कर लिया। आॅस्ट्रेलिया की ओर से ट्रेविस हेड 51 रन जबकि मिचेल मार्श 66 रन बनाकर नाबाद रहे हैं।

ALSO READ:IPL 2023: Anil Kumble ने उठाया राज पर से पर्दा बताया क्यों नीता अंबानी ने रिकी पोंटिंग को हटा रोहित शर्मा को बनाया था मुंबई इंडियंस का कप्तान

Published on March 19, 2023 8:59 pm