"अगर वो नहीं होता तो ये मैच हाथ से गया था..." केन विलियमसन ने इस भारतीय खिलाड़ी को दिया मुंबई पर जीत का पूरा श्रेय
"अगर वो नहीं होता तो ये मैच हाथ से गया था..." केन विलियमसन ने इस भारतीय खिलाड़ी को दिया मुंबई पर जीत का पूरा श्रेय

इंडियन प्रीमियर लीग के 15वें संस्करण में 65वां मैच सनराइजर्स हैदराबाद ( Sunrisers Hyderabad) और मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians) के बीच देखने को मिला। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। सनराइजर्स हैदराबाद ( SRH) के पहले बल्लेबाजी करते हुए 193 रन बनाए, जिसमें राहुल त्रिपाठी ने शानदार बल्लेबाजी करके टीम को संभाला। जिसके बाद मुंबई इंडियंस लक्ष्य का पीछा करने के लिए मैदान पर उतरी, मैच में गिरते विकेट के बीच भी टीम ने जीत के अंतिम पायदान तक कदम रखा, लेकिन 3 रन से मैच हार गई।

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज टिम डेविड अक्रामक अंदाज में मैच जिताने की ओर आगे बढ़ रहे थे। लेकिन 19वें ओवर में वो रनआउट हो गए, जिसके बाद मुंबई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद ने 3 रन से हरा दिया। मैच के बाद जब सनराइजर्स हैदराबाद ( SRH) के कप्तान केन विलियमसन ( Kane Williamson) बातचीत के लिए मौजूद हुए तब उन्होंने 19वें ओवर में हुए रन आउट के साथ-साथ अपनी टीम के चार खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की।

राहुल त्रिपाठी को विरोधी टीम के लिए खतरा मानते हैं केन विलियमसन

kane WILLIAMSON

एक रोमांचक जीत के बाद कप्तान केन विलियमसन ने खिलाड़ियों को जमकर तारीफ की। उन्हें स्पेशल योग्य खिलाड़ी बताया तो वहीं मैच पास जाकर टीम के खाते में आया। केन विलियमसन ने कहा

” लीग में कुछ मैच से हमने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था, लेकिन आज हमने वापसी की, इस बात से हम ख़ुश हैं। आज हमने मैदान पर सभी क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन किया। राहुल त्रिपाठी एक विशेष प्रतिभा वाले खिलाड़ी हैं। वह पिच पर आते हैं और मैच को विरोधी टीम से दूर लेकर चले जाते हैं। वो इस सीजन कई बार प्रतियोगिता में ऐसा कई बार कर चुके हैं”।

ALSO READ: IPL 2022, SRH vs MI, STATS: मैच में बने 10 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, राहुल त्रिपाठी ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी तो रोहित शर्मा ने कटवाई नाक

उमरान मलिक, प्रियम गर्ग और भुवनेश्वर कुमार की तारीफ के बांधे पुल

kane WILLIAMSON

केन विलियमसन ने इस साल अपनी गति को लेकर चर्चा में चल रहे उमरान मलिक की गेंदबाजी के विषय में काफी बातचीत की। उन्होंने गेंदबाज को टीम के लिए के हथियार बताया है, तो प्रियम गर्ग को स्पेशल योग्य खिलाड़ी कहा है। भुवनेश्वर कुमार डेथ ओवर्स के काफी योग्य और अनुभवी खिलाड़ी हैं।

केन विलियमसन ने कहा

“उमरान मलिक हमेशा तेज गेंदबाजी करते हैं, जो जाहिर तौर पर हमारी टीम के लिए ताकत और हथियार है। जिससे टीम में एक अद्भुत कौशल सेट मिला, जिससे खिलाड़ी मैच को बदल सकता है जैसा कि हमने देखा भी है। प्रियम गर्ग एक गंभीर रूप से प्रतिभाशाली क्रिकेटर है, आज उन्हें अवसर मिला। वह उन खिलाड़ियों में से एक हैं, जिसे हम बहुत अधिक देखने जा रहे हैं। उनमें बहुत सारी क्षमता है साथ ही बहुत कौशल भी है। हमारी डेथ बॉलिंग हमारी ताकत रही है और भुवी टूर्नामेंट के टॉप डेथ बॉलर्स में से एक हैं। उनका आज का योगदान और मेडन गेंदबाजी करना वास्तव में एक अद्भुत योगदान और मैच जीतने वाला क्षण है”।

ALSO READ: IPL 2022, SRH vs MI: “अगर वो अंत तक होता तो जीत पक्की थी” हार के बाद रोहित शर्मा की खली कमी, कहा अंतिम मैच में युवा खिलाड़ियों को देंगे मौका