Rohit Sharma troll mumbai indians

Rohit Sharma Troll After Rajasthan Royals Win : इंडियन प्रीमियर लीग में 2 अप्रैल को शनिवार को दो आईपीएल मुकाबले मैदान पर खेले गए। इन मुकाबलों में पहला मैच मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians) और राजस्थान रॉयल्स ( Rajasthan Royals ) के साथ डी वाई पाटिल स्टेडियम नवी मुंबई ( DY Patil Stdium Navi Mumbai) में और दूसरा मैच दिल्ली कैपिटल और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। पहले मैच में राजस्थान रॉयल्स ने 23 रनों से जीत दर्ज की। मुंबई इंडियंस ने लीग में अपने दोनों मैच गंवा दिए हैं, जिसके बाद टीम के कप्तान रोहित शर्मा ( Rohit Sharma) को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। उनकी बैटिंग में खराब परफॉर्मेंस के चलते उन्हें काफी ट्रोल किया गया है।

रोहित शर्मा के विकेट के बाद फैंस हुए नाराज

rohit 2

खिलाड़ियों की अच्छी परफॉर्मेंस के बाद जहां फैंस उन्हे अपने सिर पर चढ़ा लेते हैं तो वहीं खिलाड़ियों की हो रही लगातार गलतियों के बाद उन्हें ट्रोल करने में भी कसर नही छोड़ते हैं। साथ ही जब बात किसी मैच विनर खिलाड़ी की हो तब फैंस की नाराजगी काफी बढ़ जाती है। रोहित शर्मा राजस्थान रॉयल्स के मैच में काफी अहम विकेट थे। जोकि मात्र 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उनके जाने के बाद कायरन पोलार्ड और ईशान किशन ने पारी को संभालने की कोशिश की, लेकिन वो मैच नही जीता सके।

दूसरे मैच में रोहित शर्मा के आउट हो जाने के बाद फैंस ने उनसे काफी नाराजगी जाहिर की है। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा प्रसिद्ध कृष्णा की गेंदबाजी पर रियान पराग को कैथ थमा बैठे। हालांकि पहले मैच में रोहित शर्मा ने दिल्ली के खिलाफ 32 गेंदों में 41 रन की पारी खेली थी, लेकिन उसमे भी वो टीम को जीत नही दिला पाए थे।

ALSO READ:IPL 2022: “मुझे बहुत बुरा लगा….” हैट्रिक न मिलने से युजवेंद्र चहल नाराज, मैच के बाद कह दी ये बड़ी बात

फैंस ने जमकर बनाया रोहित शर्मा का मजाक

Rohit Sharma mumbai indians

रोहित शर्मा के 10 रन पर आउट हो जाने के बाद ट्विटर पर रोहित शर्मा को जमकर ट्रोल किया गया। एक यूजर में लिखा कि “मैगी का पैकेट लाओ और उसे बनाओ इससे पहले ही रोहित शर्मा वापस” ।

वहीं एक और यूजर ने लिखा कि रोहित शर्मा ने आज बीफ स्टेक नहीं खाया लगता है। इसी के साथ एक यूजर में उन्हे और अजिंक्य रहाणे की तुलना करते हुआ अजिंक्य रहाणे को बेहतर कहा है। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि जब भी टीम को जरूरत होती है रोहित शर्मा उसे निराश करते हैं। बता दें अब मुंबई इंडियंस को अपना अगला आईपीएल मैच केकेआर के साथ 6 अप्रैल को खेलना है।

ALSO READ:IPL 2022: “मुझे बहुत बुरा लगा….” हैट्रिक न मिलने से युजवेंद्र चहल नाराज, मैच के बाद कह दी ये बड़ी बात

 

ALSO READ:IPL 2022: जॉस बटलर ने पेश की मिसाल, कहा मेरे शतक से नहीं बल्कि इन 2 भारतीय खिलाड़ियों की वजह से जीती राजस्थान रॉयल्स

Published on April 3, 2022 8:07 am