MI vs KKR : 'सेवा में, BCCI खराब अंपायरिंग हेतु शिकायत', एक बार फिर खराब अंपायरिंग पर भड़के फैंस, BCCI की लगायी क्लास
MI vs KKR : 'सेवा में, BCCI खराब अंपायरिंग हेतु शिकायत', एक बार फिर खराब अंपायरिंग पर भड़के फैंस, BCCI की लगायी क्लास

इंडियन प्रीमियर लीग IPL 2022 में मुंबई इंडियंस का मुकाबला कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच 56 वां मैच मुंबई में डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी के मैदान पर खेला गया. जिसमे पहले टॉस जीतते हुए रोहित शर्मा ने गेंदबाजी का फैलसा किया और बुमराह के ताबड़ तोड़ प्रदर्शन से कोलकाता को मात्र 165 रन पर ढेर कर दिया.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की ओर से ईशान किशन के अलावा मानो किसी ने टिक कर न खेलने की कसम खायी हो और मुंबई इंडियंस को इस मिक्च में भी 52 रन से शर्मनाक हार का सामना का रन पड़ा.  मुंबई इंडियंस 166 रन का पीछा करने उतरी। लेकिन 17.3 ओवर्स में 113 रन से ऑल आउट हो गई और कोलकाता नाइट राइडर्स में ये मैच 52 रन से अपने नाम कर लिया।

रोहित शर्मा

बता दें, इस IPL 2022 के पूरे सीजन के दौरान अंपायरिंग बहार डियम दर्जे की रही और इस मैच में भी एक ख़राब डिसीजन देखने को मिला बल्कि यह कोई और नहीं खुद हिट मैन रोहित गलत अंपायरिंग का शिकार हुए. टीम सऊदी की ओवर में पारी का पहला ओवर था और ओवर के आखिरी गेंद पर बल्ले के करीब से गुजारी और विकेट कीपर के हाथ में चली गयी जिसके बाद अंपायर ने नॉट आउट करार दिया. लेकिन श्रेयस अय्यर ने रिव्यु लिया और टीवी अंपायर ने रीप्ले कर के देखा जिसमे ये दिख रहा था की बल्ले और गेंद का संपर्क नहीं है फिर थर्ड अंपायर ने आउट करार दिया. जिसके बाद BCCI से लेकर IPL के अंपायर की जमकर आलोचना हो रही है. आइये देखते है फैन्स का रिएक्शन ..

ALSO READ:IPL 2022 में वो 3 स्टार प्लेयर्स जिनकी सैलरी हुई कम, लेकिन प्रदर्शन में हुआ जबरदस्त सुधार