मुंबई इंडियंस की जीत के बाद सोशल मीडिया पर छाए डेनियल सैम्स, इस भारतीय खिलाड़ी को टीम से बाहर करने की उठी मांग
मुंबई इंडियंस की जीत के बाद सोशल मीडिया पर छाए डेनियल सैम्स, इस भारतीय खिलाड़ी को टीम से बाहर करने की उठी मांग

आज आईपीएल का 51वां मैच गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच ब्रेबौर्न स्टेडियम में खेला गया. जहां टॉस जीतकर गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को पहले बल्लेबाजी का न्योता भेजा. पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस को कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन ने बेहतरीन शुरुआत दिलाई.

वहीं बाद में टिम डेविड ने भी विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी की और मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवरों में 177 रन बनाये और गुजरात टाइटंस को 178 रनों का लक्ष्य दिया. गुजरात इस लक्ष्य का पीछा करने में नाकामयाब रही. शानदार शुरुआत के बाद टीम का मिडिल ऑर्डर आज अच्छी तरह से बल्लेबाजी करने में नाकामयाब रहा और टीम को 5 रनों से हार का सामना करना पड़ा.

 जसप्रीत बुमराह पर भड़के फैंस

MUMBAI INDIANS
MUMBAI INDIANS

आज जसप्रीत बुमराह के लिए दिन खराब रहा, भारत और मुंबई इंडियंस के इस गेंदबाज के सामने कोई भी बल्लेबाज बल्लेबाजी करने में डरता है, लेकिन आज जसप्रीत बुमराह ने काफी खराब गेंदबाजी का प्रदर्शन किया, जिसके बाद फैंस ने उन्हें टीम से बाहर करने की मांग उठाई वहीं मैच के हीरो रहे डेनियल सैम्स की तारीफों के खूब पूल बांधे गये.

https://twitter.com/ImD_Suraj/status/1522617459756335104?s=20&t=wMkKgBiGY6DFM-ltgknKKw

ALSO READ; उन्मुक्त चंद के बाद एक और भारतीय खिलाड़ी ने किया अमेरिका का रुख, अब भारत के खिलाफ खेलता नजर आएगा विश्व कप

Published on May 6, 2022 11:51 pm