Mehidy Hasan man of the match

भारतीय क्रिकेट टीम ( Team India) और बांग्लादेश क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच की वन डे सीरीज ( IND VS BAN) खेली जा रही है। जिसके दूसरे मैच में बांग्लादेश ने मैच 5 रन से जीतकर मैच के साथ सीरीज भी 2-0 से अपने नाम कर ली। मैच में मेंहदी हसन (Mehidy Hasan) में नाबाद 100 रन की पारी खेली। जीत के बाद खिलाड़ी को प्लेयर ऑफ द मैच ( Player of the match) चुना गया।

मैं भारत पर दबाव बनाने की कोशिश कर रहा था: मेंहदी हसन

बांग्लादेश के खिलाड़ी मेंहदी हसन ने मैच में जीत के बाद कहा कि पिछले कुछ समय से वो काफी मेहनत कर रहे हैं। उन्होंने कहा

“मुझे ऐसा करने का मौका देने के लिए सारा श्रेय भगवान को जाता है। कहने के लिए और कुछ नहीं है। बहुत अच्छा लगता है। पिछले कुछ वर्षों में, मैंने बल्लेबाजी पर कड़ी मेहनत की है और कुछ क्षेत्रों में सुधार करने पर ध्यान केंद्रित किया है। मेरे कोचों ने मुझे अपने खेल में सुधार के बारे में काफी जानकारी दी है। रियाद भाई (महमुदुल्लाह) मुझसे कहते रहे कि हमें गहरी पारी खेलने की जरूरत है और बातचीत ज्यादातर साझेदारी के छोटे लक्ष्य रखने के बारे में थी। मैं गेंद से अच्छे एरिया में हिट करने की कोशिश कर रहा था और उन पर दबाव बना रहा था”।

Also Read: IND vs BAN: ‘टाँके लगे हैं…..’ रोहित शर्मा ने मैच के बाद चोट पर दिया अपडेट, जानिए क्या तीसरे वनडे में होंगे टीम का हिस्सा?

मेंहदी हसन ने खेली शतकीय पारी

बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर्स में 7 विकेट खोकर 271 रन की पारी खेली, जिसमें मेहदी हसन ने नाबाद शतकीय पारी खेली। उन्होंने 83 गेंदों मे 120 के स्ट्राइक रेट से 100 रन बनाए। जिसमें 8 चौके और 4 छक्के लगाए हैं। भारतीय क्रिकेट टीम ने बदले में 50 ओवर्स में 9 विकेट खोकर 266 रन ही बना सकी, जिसके बाद 5 रन से मैच में टीम इंडिया को हार मिली।

भारतीय क्रिकेट टीम सीरीज का पहला मैच भी हार गई थी। दूसरे मैच में 5 रन से हार के बाद सीरीज में 0-2 से हार मिली। सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच 10 दिसंबर शनिवार को खेला जाएगा। टीम इंडिया की लगातार ये दूसरी सीरीज हार है।

Also Read: IND vs BAN: “किसी काम के नहीं हैं ये, निकाल बाहर फेंको इन्हें….” बांग्लादेश से सीरीज हार के बाद भड़के फैंस, BCCI को लगाई फटकार