meera rajput

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भले ही बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर हैं, लेकिन उनकी पॉपुलर टीटीसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है. फिटनेस को लेकर मीरा राजपूत अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं मीरा राजपूत मीडिया के कैमरे भी उन्हें चारों तरफ फॉलो करते रहते हैं. मीरा के फैंस उनकी एक्टिविटीज के बारे में जानना चाहते हैं वह कब क्या करती हैं कैसे हैं उनके पूरे दिन की एक्टिविटी.

मीरा ने शेयर किया बेडरूम का सीक्रेट

11 4

मीरा राजपूत अक्सर अपने आधिकारिक अकाउंट पर शाहिद कपूर के साथ रोमांटिक वीडियो शेयर करती रहती हैं. भैंस को उनके वीडियो काफी पसंद आते हैं. यही नहीं फैंस को भी उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार रहता है. आपको बता दें मात्र 21 साल की उम्र में मीरा शाहिद कपूर के साथ शादी जैसे पवित्र बंधन में बंध गई थी. मीरा अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं. मीरा ने एक शो के दौरान अपने बेडरूम का सीक्रेट लोगों से शेयर किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

साल 2015 में नेहा की होस्टिंग वाले शो वॉग बीएफएफ में शाहिद कपूर और उनकी ब्यूटीफुल वाइप मीरा राजपूत पहुंची थी. इस शो के दौरान एक सेगमेंट था इसके स्केरी स्पाइस. इस सेगमेंट के दौरान मीरा से बहुत ही जबरदस्त सवाल किया गया. उनसे पूछा गया कि बेड पर उनकी सबसे फेवरेट पोजीशन कौन सी है.

इसे भी पढ़ें-सबसे अमीर खानदान की मालकिन नीता अंबानी की पर्स की कीमत जान कर हो जायेंगे हैरान, दिल्ली में एक शानदार फ्लैट की कीमत के बराबर

इस सवाल को सुनते ही शाहिद कपूर थोड़ा हिचकी खा गए, लेकिन मीरा राजपूत जरा भी नहीं शरमाई. मीरा के पास इस सवाल का जवाब ना देने का कोई भी ऑप्शन नहीं था, इस पर उन्होंने तुरंत सवाल को लिया और जवाब भी दिया.

13 4

मीरा ने बताया कि बेड पर कैसे करना है ये सब शाहिद ही बताते हैं. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि मुझे लगता है कि वह कंट्रोल फ्रीक हैं. इंटरव्यू के दौरान मीरा ने शाहिद कपूर का एक राज और बताया उन्होंने कहा कि जब भी हम परिवार के साथ बैठे होते हैं तब वह उन्हें किस करते हुए जरा भी नहीं शरमाते हैं.

मीरा से डर कर रहते हैं शाहिद

12 4

इस इंटरव्यू के दौरान शाहिद कपूर ने बताया कि मीरा अक्सर उनके कपड़े पहन कर ही बेड पर सो जाती हैं. इससे पहले उन्होंने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में बताया था कि मीरा अक्सर उनका कंबल उठाकर ले जाती हैं और वे ठंड में बिना कपड़ों के ही रह जाते हैं. यही वजह है कि शाहिद अक्सर मीरा से डरे हुए रहते हैं. अगर वो टॉयलेट सीट को उठाकर वापस डाउन करना भूल जाते हैं तो मीरा उनकी अच्छी खासी क्लास ले लेती हैं.

इसे भी पढ़ें-बेटों के उम्र के लड़को से इन बॉलीवुड हसीनाओं ने किया रोमांस, एक ने तो पार कर दी थी सभी हदें

Published on January 7, 2022 7:03 pm