Shahid Kapoor and Mira Rajput

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी को लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। इन दोनों ने भले ही घरवालों की मर्जी से शादी की हो लेकिन इनका प्यार साफ साफ नजर आता है और यह अपनी लाइफ में आगे बढ़ते चले जा रहे हैं। इन दोनों की दीवानगी ऐसी जो हर समय नजर आती है। ये दोनों एक दूसरों को दीवानों की तरह चाहते हैं। एक बार इन दोनों ने एक्सपेरिमेंट के चक्कर में कुछ ऐसा कर डाला जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया।

मीरा और शाहिद की शादी को 7 साल हुए पूरे हो चुके हैं। भले ही मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की शादी को 7 साल बीत चुके हैं लेकिन आज भी उनके बीच में ऐसा ही प्यार है। मीरा शाहिद से प्यार का इजहार करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। इन दोनों के प्यार को अक्सर लोग महसूस करते हैं। क्योंकि ये दोनों एक दूसरों से प्यार करने और जताने में कभी नहीं चूकते।

शाहिद कपूर भी मीरा पर जमकर प्यार लुटाते हैं भले ही शाहिद कपूर की क्वीन लाइमलाइट से दूर हों फिल्मी बैकग्राउंड से बिलॉन्ग नहीं करती हैं। उसके बावजूद किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। वह खूब सुर्खियां बटोरती हैं  और अपनी बेबाक अंदाज की वजह से भी जानी जाती हैं। क्योंकि वह नेशनल टेलीविजन पर अपने प्राइवेट लाइफ के बारे में खुलकर बात की थीं।

मीरा राजपूत ने निजी सम्बंध पर की खुलकर बात

बता दें कि मीरा राजपूत करण जौहर के शो कॉफी विद करण में पहुंची थी, जहां उन्होंने अपने रिश्ते से कई राज खोले। जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

उन्होंने सबके सामने अपनी और शाहिद के रिलेशनशिप के बारे में एक बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने अपनी प्राइवेट लाइफ को लेकर कहा कि शाहिद कपूर के साथ उन्होंने एक बार कार में सम्बंध बनाया था। यह सुनकर कोई हैरान रह गया।

ये भी पढ़ें-सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहती हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, एक ने तो जड़ दिया था सल्लू को जोरदार थप्पड़

2015 में हुई था शाहिद और मीरा की शादी

बता दें कि शाहिद कपूर ने अपने करियर के दौरान बहुत से अभिनेत्रियों को डेट किया। उनका नाम करीना कपूर के साथ भी जुड़ा था लेकिन उनका ब्रेकअप हो गया। उसके बाद उन्होंने घरवालों की मर्जी से मीरा राजपूत से साल 2015 में शादी की। तब उनकी उम्र महज 21 साल की थी।

तब शाहिद 35 साल के थे, इनकी उम्र के बीच में 12 साल का फासला है, लेकिन दोनों को देखकर नहीं लगता कि इनके बीच उम्र की कोई बाधा है। मीरा ने 2 बच्चों को जन्म दिया बेटी का नाम मिशा है और बेटे का नाम जैन है। शादी के तीन साल बाद मिशा का जन्म हुआ और शादी के 3 साल बाद बेटे जैन का जन्म हुआ था।

ये भी पढ़ें-मीरा राजपूत ने खोले बेडरूम के सीक्रेट, फेवरेट पोजीशन पर बोलीं शाहिद कपूर करते हैं गाइड