Mayank Yadav POTM

लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) और पंजाब किंग्स (PBKS) के बीच शानिवार को खेले गए मुकाबले में कई स्टार क्रिकेटर खेले। लेकिन इस मुकाबले में डेब्यूटेंट मयंक यादव (Mayank Yadav) एक सुपरस्टार बनकर उभरे। जिन्होंने लगातार 150 से ज्यादा की स्पीड से गेंदबाजी कर सभी को हैरान कर दिया। उन्होंने 4 ओवर में 3 विकेट लेकर मैच का पासा पलट दिया। उनके इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

Mayank Yadav ने कहा- मैंने सोचा नहीं था ऐसा डेब्यू होगा

मयंक यादव (Mayank Yadav) को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। उन्होंने मैच के बाद करते हुए कहा कि मैंने सोचा नहीं था कि ऐसा डेब्यू होने वाला है। पहले मैच में सब लोग नर्वस होते हैं लेकिन जब मैंने पहले गेंद डाली तो मुझे काफ़ी आत्मविश्वास मिला।

मयंक (Mayank Yadav) ने अपनी गेंदबाजी की रणनीति को लेकर बात करते हुए कहा कि पहले मैं स्लोअर वन डालने के बारे में सोच रहा था लेकिन विकेट में थोड़ी मदद थी, फिर कप्तान ने कहा कि आप तेज़ गेंद ही डाला। इसके कारण मुझे लगतार सफलता भी मिली। टीम की जीत में योगदान देकर बहुत अच्छा लगा।

मयंक (Mayank Yadav) ने गेंदबाजी से किया सभी को प्रभावित

मुकाबले में पंजाब की ओर से शिखर धवन और जाॅनी बेयरस्टो ने शानदार ओपनिंग साझेदारी की। इस साझेदारी को देखकर लग रहा था कि पंजाब यह मुकाबला आसानी से जीत जाएगी। इसके बाद इस साझेदारी को लखनऊ के लिए डेब्यू कर रहे मयंक यादव ने तोड़ी। जिन्होंने लगातार 150 से ज्यादा की स्पीड से गेंदबाजी कर जाॅनी बेयरस्टो को आउट किया।

इसके बाद अगले दो ओवर में उन्होंने जितेश शर्मा और प्रभसिमरन सिंह को आउट किया। उन्होंने लगातार 150 की स्पीड से गेंदबाजी की। उन्होंने अपनी स्पीड और लाइनम लेंथ से सभी को खासा प्रभावित किया। मैच में मयंक यादव (Mayank Yadav) की ओर से 4 ओवर में 27 रन देकर 3 विकेट हासिल किए।

ALSO READ:LSG vs PBKS: हार रही थी लखनऊ, तभी अचानक 155 kph रफ़्तार से फेंकने वाले डेब्यू गेंदबाज ने पलट दिया मैच, 21 रन से दिला दी जीत