मयंक अग्रवाल की भविष्यवाणी आईपीएल 2023 में ये टीम बनेगी विजेता
मयंक अग्रवाल की भविष्यवाणी आईपीएल 2023 में ये टीम बनेगी विजेता

आईपीएल (IPL), भारतीय क्रिकेट फैंस (Indian Cricket Fans) के लिए किसी एक त्योहार से कम नहीं है। आईपीएल आते साथ ही सभी दर्शक अपने अपने फेवरेट टीम के लिए दोस्तों से लड़ने झगड़ने लगते हैं। इस समय आईपीएल सीजन 15 अपने अंतिम पड़ाव पर है। आईपीएल सीजन 15 का कल आखिरी ग्रुप स्टेज मैच पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया।

ये मैच मुंबई के वानखड़े स्टेडियम में खेला गया। दोनों ही टीम इस मैच से पहले ही प्लेऑफ के रेस से बाहर हो चुकी थी इसी कारण दोनों ही टीमों ने कई युवा खिलाड़ियों को इस मैच में मौका दिया।

पंजाब ने हासिल की जीत

कप्तान फाफ डू प्लेसिस की एक छोटी सी गलती की वजह से RCB ने आज गंवा दिया प्लेऑफ में पहुंचने का मौका, जानिए कहां हु

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उनको अभिषेक शर्मा ने अच्छी शुरुआत दिलाई और एक समय लग रहा था, टीम आराम से 170-180 के स्कोर तक पहुंच जाएगी । मगर मिडिल ओवर में पंजाब किंग्स ने लगातार झटके दिए, जिसके कारण सनराइजर्स हैदराबाद की टीम केवल 157 रन ही बना पाई।

लक्ष्य का पीछा करने आई पंजाब किंग्स के तरफ से शिखर धवन ने एक छोर संभाल का रखा और लियाम लिविंगस्टोन के ताबड़तोड़ नाबाद 49 रनों के पारी के मदद से 15 ही ओवर में पंजाब ने इस लक्ष्य को हासिल कर लिया ।

अगले साल चैम्पियन बनेगी पंजाब किंग्स

SRH vs PBKS

मैच जीतने के बाद मयंक अग्रवाल ने कहा,

“इस मैच में हमने तीन ही फॉर्मेट में काफी अच्छा प्रदर्शन किया, जिसके कारण हम काफी आसानी से इस मैच को अपने नाम कर पाए। “

मयंक अग्रवाल ने इस सीजन टीम के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए कहा ,

“आज के मैच से हमारे लिए काफी कुछ पॉजिटिव है, चाहे लिविंग का तूफानी पारी, धवन ने भी अच्छा साथ दिया और बेयरस्टो ने भी जब से सलामी बल्लेबाजी करने शुरू की है अच्छा खेला है। हमने इस सीजन पूरा अटैकिंग ब्रांड ऑफ क्रिकेट खेला है। मुझे इस टीम पर भरोसा है कि अगले साल हम और अच्छा करेंगे और प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेंगे”

ALSO READ: लीग मैच ख़त्म होने के बाद IPL 2022 में मिले वो 3 गेंदबाज जो अगले साल मचायेंगे धूम, विरोधियों में अभी से डर का माहौल

अपने चोट के बारे में कही ये बात

आपको बता दें बल्लेबाजी करते समय मयंक अग्रवाल को उमरान मलिक के गेंद पर चोट लग गया था, जिसके बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि दर्द अभी भी है एक्स रे करवाना पड़ेगा। वो गेंद खेलने के लिए तैयार नही थे अच्छे से इसी कारण उन्हे चोट लगा।

ALSO READ: IPL 2022: Qualifier 1 में हार्दिक पांड्या नहीं लेंगे रिस्क इस खिलाड़ी को करेंगे प्लेइंग XI से बाहर, ऐसी होगी गुजरात की प्लेइंग XI