IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल टेस्ट के लिए BCCI ने अचानक कराई इस खिलाड़ी की एंट्री, इंग्लैंड खेमे में मचा दहशत
IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल टेस्ट के लिए BCCI ने अचानक कराई इस खिलाड़ी की एंट्री, इंग्लैंड खेमे में मचा दहशत

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच एक जुलाई से पांच दिवसीय टेस्ट मैच खेला जाना है। इस टेस्ट मैच में भारतीय क्रिकेट टीम की अगुवाई कप्तान रोहित शर्मा के हाथ में थी। लेकिन अभ्यास मैच के तीसरे दिन ही रोहित शर्मा Covid 19 से ग्रस्त पाए गए है। जिसके बाद उन्हें टीम से अलग क्वार्टाइन कर दिया गया है। रोहित शर्मा की फिटनेस कर बीसीसीआई पूरी तरह से नजर बनाए हुआ है, उम्मीद ये है कि रोहित शर्मा एक जुलाई से पहले फिट हो जायेगे। लेकिन अगर रोहित शर्मा फिट नहीं हो पाते हैं। उस दशा में मयंक अग्रवाल को बतौर सलामी बल्लेबाज इंग्लैंड भेजा गया है। जो शुभमन गिल के साथ सलामी बल्लेबाजी करते नजर आएंगे।

मयंक अग्रवाल हुए इंग्लैड के लिए रवाना

MAYANK AGRAWAL

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ पिछले सत्र के बचे एक लौटे टेस्ट मैच के लिए भारतीय क्रिकेट टीम यूके पहुंच चुकी है। जिसके बाद भारतीय टीम ने चार दिन के अभ्यास मैच में भी भाग लिया। हालांकि ये मैच ड्रा रहा। लेकिन मैच के तीसरे दिन कैप्टन रोहित शर्मा का covid 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। जिसके बाद रोहित शर्मा को टीम से अलग होना पड़ा है। टीम में केएल राहुल पहले ही इंजर्ड होकर बाहर है अब रोहित शर्मा भी खेल तक स्वस्थ होंगे या नहीं ये साफ नहीं है। इस दशा में मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड से टेस्ट मैच में बैक अप सलामी बल्लेबाज के तौर पर जुड़ने के लिए भेजा गया है।

Also Read : IND vs ENG: इंग्लैंड से आई बुरी खबर, रद्द हो सकता है भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाला पांचवा टेस्ट मैच!

रोहित शर्मा की फिटनेस पर बनी है नजर

IND vs ENG: रोहित शर्मा के कोविड पॉजिटिव होने के बाद चमकी इस खिलाड़ी की किस्मत, बनेगा टीम इंडिया का नया कप्तान

रोहित शर्मा की फिटनेस कर लगातार नजर बनाए रखी जा रही हैं। रोहित शर्मा एक जुलाई को मैच से पहले स्वस्थ हो जायेगे, इसी उम्मीद की जा रही है। प्रोटोकॉल के तरह रोहित शर्मा को अलग क्वार्टाइन किया गया है और वो पांच दिन तक अलग रहेंगे। जिसके बाद भी अगर उनकी एनटी पीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तब तो टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे और मयंक अग्रवाल को टीम में शुभमन गिल के साथ बल्लेबाजी के लिए उतारा जा सकता है।

कप्तानी पर अभी फैसला नहीं

ALSO READ:

रोहित शर्मा की गैर मौजूदगी में कप्तान कौन होगा? इस बार पर अभी फैसला नहीं किया गया है। उम्मीद जताई जा रही है कि रोहित शर्मा वापसी कर लेंगे। लेकिन अगर ऐसा नहीं होता तब जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत कप्तानी की रेस में बने हुए है। ऐसा माना जा रहा है हाल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कप्तानी करने के बाद भी ऋषभ पंत नहीं बल्कि जसप्रीत बुमराह कप्तानी की रेस में आगे हैं।

Also Read : ICC T20 WORLD CUP 2022: आउट ऑफ फॉर्म चल रहे विराट कोहली के लिए मुसीबत बने ये 3 भारतीय खिलाड़ी, टी20 विश्व कप में ले सकते हैं नंबर 3 की जगह