मार्नस लाबुशेन ने चुने मौजूदा समय में टेस्ट के टॉप 5 बल्लेबाज़, भारत के इस खिलाड़ी को बताया सर्वश्रेष्ठ
मार्नस लाबुशेन ने चुने मौजूदा समय में टेस्ट के टॉप 5 बल्लेबाज़, भारत के इस खिलाड़ी को बताया सर्वश्रेष्ठ

मार्नस लाबुशेन(MARNUS LABUSCHAGNE) टेस्ट क्रिकेट में एक जाना माना नाम बन चुके हैं. ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलने वाले मार्नस लाबुशेन(MARNUS LABUSCHAGNE) टीम का एक अटूट हिस्सा बन चुके हैं. उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाज़ी से सभी को लुभाया है. लाबुशेन ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया के लिए कुल 28 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 54.02 की औसत से 2539 रन बनाए हैं.

मार्नस लाबुशने(MARNUS LABUSCHAGNE) टेस्ट रैंकिंग में नंबर 2 पर काबिज़ हैं. मार्नस के बल्ले से अब तक टेस्ट क्रिकेट में 7 शतक और 13 अर्धशतक निकल चुके हैं. मार्नस लाबुशेन ने अपने पसंदीदी 5 टेस्ट क्रिकटरों को चुना, इसमें उन्होंने सिर्फ एक भारतीय बल्लेबाज़ को जगह दी.

इन पांच बल्लेबाज़ों को किया शामिल

Virat_Kohli

 

मार्नस लाबुशेन(MARNUS LABUSCHAGNE) ने एक बातचीत के दौरान कई सवालों के जवाब दिए, जिसमें उन्होंने अपने 5 पसंदीदा टेस्ट क्रिकेटर्स के नाम भी बताए. उन्होंने बात करते हुए कहा,

“पहले नंबर पर स्टीव स्मिथ(STEVE SMITH). इसके बाद मैं विराट कोहली के साथ जाऊंगा. जो रूट(JOE ROOT) इस लिस्ट में नंबर तीन पर रहेंगे, क्योंकि लाल गेंद के साथ उनका रिकॉर्ड काफी शानदार है और वो ये काम काफी लंबे समय तक करते आए हैं. उनका उपमहाद्वीप में शानदार रिकॉर्ड है, इसके साथ ही वो इंग्लैंड में भी अच्छा खेलते हैं. फिर चौथे नंबर पर बाबर आज़म(BABAR AZAM) और नंबर पांच पर केन विलियमसन(KANE WILLIAMSON).”

ALSO READ: Asia Cup 2022: 28 अगस्त को टी20 विश्व कप 2021 का पाकिस्तान से बदला लेने उतरेगा भारत, जानिए कब, कहां और कैसे फ्री में देखें लाइव

इंग्लैंड में शतक लगाना करेंगे पसंद

Marnus Labuschagne

इसके बाद मार्नस लाबुशेन से सवाल किया गया कि वो भारत में या इंग्लैंड में कहां सेंचुरी लगाना ज़्यादा पसंद करेंगे. इसका जवाब देते हुए उन्होंने इंग्लैंड के लॉड्स मैदान को चुना.

ऑस्ट्रेलिया करेगी इंडिया दौरा

बता दें, ऑस्ट्रेलिया टीम को भारत के खिलाफ 4 टेस्ट मैच इंडिया में खेलना है. अगर इंडिया टीम को इस बार वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में जगह बनानी है, तो उन्हें ऑस्ट्रेलिया को 4-0 से मात देनी होगी. अगर इंडिया एक भी मैच हारती है, तो टीम का फाइनल में पहुंचना काफी मुश्किल होगा.

ALSO READ: Asia Cup 2022: भारत के खिलाफ पहले मैच के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन हुई फाइनल, इन 11 खिलाड़ियों को मिला मौका