इन 3 खिलाड़ियों पर दांव लगा कर गौतम गंभीर से हुई चूक, IPL 2023 में लखनऊ करेगी सबसे पहले रिलीज!
इन 3 खिलाड़ियों पर दांव लगा कर गौतम गंभीर से हुई चूक, IPL 2023 में लखनऊ करेगी सबसे पहले रिलीज!

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 का समापन हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) की टीम गुजरात टाइटंस(GT ) की जीत के साथ हुआ। वहीं एक और नई टीम लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) ने प्लेऑफ का सफर तय करके टॉप चार में प्रवेश किया, लेकिन फाइनल तक नहीं पहुंच सकी। टीम के लगातार प्रदर्शन में एक कमी साफ नजर आ रही थी, जिसके बाद अब गौतम ने और बाकी मैनेजनेंट इस मिडिल ऑर्डर की कमी को दूर करने के लिए अगले सीजन के लिए कठिन निर्णय करते हुए इन तीन खिलाड़ियों को रिलीज कर सकते हैं।

1- मनीष पांडे

 

मनीष पांडे को लखनऊ सुपर जायंट्स में 4.6 करोड़ में अपने साथ शामिल किया था। जिसके बाद खिलाड़ी ने सीजन में की खास प्रदर्शन नहीं किया। शुरुआती सीजन में उन्हें नंबर तीन का स्थान दिया गया। लेकिन खराब प्रदर्शन के बाद उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया। मनीष पांडे ने 6 मैच खेले। जिसमें 6 पारियों मे सिर्फ 88 रन बनाए। जिसके बाद अगले साल खिलाड़ी एक बार फिर ऑक्शन में नजर आ सकता है।

Also Read : IPL 2023 में ये 3 टीमें सबसे पहले बदलेंगी अपने कप्तान, प्रदर्शन के साथ कप्तानी में भी हैं फ्लॉप

2 – अंकित राजपूत

लखनऊ सुपर जायंट्स में अंकित राजपूत को बेस प्राइज 50 लाख में अपने साथ मिला लिया, लेकिन खिलाड़ी को एक भी मैच में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल सकी। लखनऊ सुपर जायंट्स की बॉलिंग यूनिट काफी कमाल की नजर आईं। टीम में तरह तरह के गेंदबाज अपनी काबिलियत के मुताबिक शामिल हैं। जिसके बाद अंकित राजपूत को टीम में जगह मिलना लगभग मुमकिन नहीं हैं। जिसके चलते उन्हें अगले साल आईपीएल में टीम से बाहर किया जा सकता है।

3- एंड्रयू टाई

एंड्रयू टाई को मार्क वुड के रिप्लेसनेट के तौर पर टीम में एक करोड़ की कीमत के साथ जगह दी गई। इसके साथ ही शुरुआती मैच में प्लेइंग इलेवन में भी शामिल किया गया था। उन्हें एक खास तरह के गेंदबाज के तौर पर देखा जाता है। लेकिन आईपीएल के तीन मैच में सिर्फ दो विकेट लिए है। जिसके बाद खिलाड़ी को अगले सीजन के लिए रिलीज किया जा सकता है।

Also Read : IPL 2023: कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम में होंगे ये 3 बड़े बदलाव, अगले आईपीएल से पहले इन 3 खिलाड़ियों को खरीद सकते हैं शाहरुख खान