Mandana Karimi

मंदाना करीमी एक्स हसबैंड: टेलीविजन पर इन दिनों कंगना रनौत का रियल्टी शो लॉकअप खूब सुर्खियों में छा रहा है। एक से बढ़कर एक कंटेंट्स के बीच तकरार देखने को मिल रही है। कोई अपना गहरा राज खुल रहा है तो कोई अपने तलाक के बारे में बता रहा है। आपको बता दें कंगना रनौत के लॉकअप में वाइल्डकार्ड कंटेंस मंदाना करीमी (Mandana Karimi) फिर से शो एंट्री मार ली है। और उन्होंने आते ही अपने एक्स हसबैंड को लेकर बड़ा राज खोला है। आपको बता दें मंदाना करीमी ने कुछ दिन पहले ही गुस्से में आकर शो छोड़ दिया था अब फिर से वापस आ गई हैं। उन्होंने अपने एक्स हसबैंड के बारे में बहुत बड़ा राज खोला है।

कई महिलाओं के साथ रखते थे फिजिकल रिलेशनशिप

Mandana Karimi ex husband
इस शो में मंदाना करीमी से आजमा ने उनके बॉयफ्रेंड के बारे में पूछा तो मंदाना ने कहा, कि इस पर कोई कमेंट नहीं। जिसके बाद आजमा ने अपने बारे में कहा कि वह 23 साल की हैं और जब 26- 27 की हो जाएगी तब वह शादी करेंगी। फिर मंदाना करीमी से रहा नहीं गया मंदाना करीमी ने इसका जवाब दिया कि

“मेरी भी शादी 27 की उम्र में ही हुई थी, मैंने अपने पति को काफी समय तक डेट किया फिर हमने साथ 8 महीने बाद कोर्ट मैरिज कर ली। हमारे बीच 8 महीने तक तो सब ठीक चला, लेकिन उसके बाद हम दोनों के बीच तकरार बढ़ने लगी। कुछ ठीक नहीं रहा फिर हमने लोगों ने जैसे-तैसे 4 साल तक इस रिश्ते को निभाया, फिर 2021 में हमने तलाक ले लिया।”

उन्होंने अपने एक्स हसबैंड गौरव गुप्ता के बारे में बताया,

‘कि 4 साल में मेरा पति उन सभी महिलाओं साथ सोया है, जिन्हें में अच्छी तरीके से जानती थी’ इसके बाद फिर से आजमा ने पूछा, ‘कि क्या वे उनके दोस्तों के साथ भी सोये थे’ तो मंदाना ने कहा, ‘नहीं वह मेरे दोस्त नहीं थे’।

ALSO READ: चंकी पांडेय के घर की बहु बनने वाली है सुहाना खान, शादी से पहले ही शाहरुख खान ने रखी शर्त, बोले अपना वकील रख लो

ससुराल वाले करते थे ऐसा बर्ताव

Mandana Karimi husband

मंदाना करीमी ने कहा कि

“जब मेरी शादी नहीं हुई थी तो मेरे बॉयफ्रेंड की मां मेरे साथ बहुत अच्छा व्यवहार करती थीं, मेरे लिए फूल भेजा करती थीं, कॉफी पीने जाती थीं, शॉपिंग करने जाती थी। और जब हमारी शादी हो गई तो वह हमें किसी से बात नहीं करने देती थीं। हम कहीं जाते थे तो फोन करके पता लगाती थीं कि हम वहां पर पहुंचे कि नहीं।”

उनके ससुराल वाले उनसे यह भी कहते थे कि सलवार कमीज पहना करो मंदिर में पूजा किया करो। मंदाना करीमी ने जैसे ही आजमा को यह सब बताया, सभी लोग हैरान रह गए। इसके बाद मंदाना ने बताया कि उनके पति तलाक नहीं देना चाहते थे और उन्होंने आगे कहा कि यह बहुत लंबी स्टोरी है, इसलिए इसे वह शो में खुद को सेव करने के लिए रिवील करेंगी।

Read more-Lock Upp: निशा रावल ने किया हैरान करने वाला खुलासा, कहा-शादीशुदा होने के बाद भी मैंने गैर मर्द के साथ……