deepak chahar

दीपक चाहर भारतीय क्रिकेट टीम के लिमिटेड ओवरों के अहम सदस्य बन गए हैं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए कई मैच जिताए हैं, लेकिन पिछले दिनों से दीपक चाहर की बहन मालती चाहर चर्चा में हैं। जो कि एक बाॅलीवुड एक्ट्रेस हैं और माॅडिलिग भी करती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फाॅलोइंग है। आईये जानते हैं उनके बारे में विस्तार से।

3 फिल्मों में कर चुकी हैं काम

मालती चाहर बाॅलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। वह अब तक तीन बाॅलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 2017 में मैनीक्योर फिल्म के जरिए बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने साल 2018 में दो फिल्मों में काम किया। जिसमें एक फिल्म बाॅलीवुड के जाने माने अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ जीनियस थी। फिल्म में वह राॅ एजेंट के रूप में नजर आईं थीं। इसके बाद वह उसी साल रिलीज हुई हुश में भी नजर आईं थीं।

इसके अलावा मालती ने पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म इश्क पश्मीना में अहम किरदार निभाया था। वो फिल्म में मुख्य भूमिका में रही भाविन भानुशाली के साथ एक महत्वपूर्ण रोल में दिखाई दी थीं।

ALSO READ: हार्दिक पंड्या ने पत्नी नताशा के साथ जमकर लगाए ठुमके, धोनी की पत्नी साक्षी ने लूट ली महफिल

सोशल मीडिया पर हैं लाखों फाॅलोअर्स

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malti Chahar 🇮🇳 (@maltichahar)

मालती चाहर बाॅलीवुड में आने के पहले माॅडिलिग में भी अपना हाथ अजमा चुकी हैं। वह साल 2014 में मिस इंडिया की फाइनलिस्ट और उसी वर्ष मिस नोर्दर्न रीजन की मिस इंडिया प्रतियोगिता में रनरअप रही थीं।

मालती सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वें अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी एक्टिविटी शेयर करती रहती है। फेसबुक व इंस्टाग्राम पर इनको लाख की संख्या में लोग फालो करते हैं। इनके समय समय पर फोटो व अपडेट आया करते हैं। उनके सोशल मीडिया पर लाखों की संख्या में फाॅलोअस है।

ALSO READ: “ऋतुराज तो ठीक है लेकिन वो सबसे बेहतर है” आशीष नेहरा ने इस युवा भारतीय खिलाड़ी को बताया भारत का भविष्य

Published on December 3, 2022 6:03 pm