पत्नी और 18 माह के बच्चे के उपर लाखो का कर्ज छोड़ गये हैं 'मलखान', पुरानी गोरी मेम ने किया मदद का वादा
पत्नी और 18 माह के बच्चे के उपर लाखो का कर्ज छोड़ गये हैं 'मलखान', पुरानी गोरी मेम ने किया मदद का वादा

‘भाभी जी घर पर हैं शो काफी ज्यादा लोकप्रिय शो है। इस शो की स्टार कास्ट ने अपने शानदार अभिनय से लोगों का खूब दिल जीता है। बता दें कि बीते दिनों ही शो में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान की मौत हो गई है। वहीं उनकी मौत से हर कलाकार बेहद ज्यादा दुखी है। दीपेश भान का शनिवार सुबह क्रिकेट खेलते समय अचानक स्वास्थ्य बिगड़ने के चलते 41 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था। एक्टर की मृत्यु के बाद सोशल मीडिया पर लोग याद कर बेहद भावुक हो रहे हैं। वहीं शो की पुरानी गोरी मैम यानी सौम्या टंडन ने एक्टर की मौत पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

सौम्या टंडन का इमोशनल नोट

बता दें कि सौम्या टंडन ने शो के किरदार मलखान और टीका के साथ एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि

”इस वीडियो को बनाते वक्त हम लोगों ने खूब मस्ती की थी। वीडियो को बनाते वक्त दीपेश के साथ कई बार हंसी। लेकिन जिंदगी का कुछ भी पता नहीं होता कि कब क्या हो जाए। मैं अपने आपको खुशकिस्मत समझती हूं कि मैंने बहुत ही जिंदादिल और बेहतरीन इंसान के साथ कई सारे खुशी के पल बिताए।”

सौम्या ने आगे लिखा कि

‘मैं आप सभी लोगों से बस ये कहना चाहती हूं कि आप सभी के साथ अच्छा बर्ताव करें। फिर चाहे वो आपके को-एक्टर हो या फिर आपसे नीचे के प्रोफाइल पर हो। ये जिंदगी बहुत ही छोटी है। अपनों के साथ खुशी के पल बिताइए। किसी को नहीं पता कि आने वाले वक्त में क्या होगा।’

दीपेश से सौम्या ने किया अनोखा वादा

सौम्या ने अपनी इमोशनल पोस्ट में आगे लिखा –

‘दीपेश तुम्हारे साथ बिताए पल हमेशा मेरे साथ जिंदा रहेंगे। अंकल और आंटी को मेरी तरफ से नमस्ते कहना जब भी तुम उनसे दूसरी दुनिया में मिलना। कभी उस दुनिया में हम लोगों की मुलाकात जरूर होगी। तब तक मुस्कुराते रहो। मैं तुम्हारी पत्नी और तुम्हारे बेटे का ख्याल रखने की पूरी कोशिश करूंगी।’

ALSO READ: बच्चन परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, मुंबई लौटते ही मिली बुरी खबर, इस करीबी का हुआ निधन

लाखों का कर्ज छोड़ गए दीपेश

बता दें कि दीपेश ने साल 2018 में शादी की थी। साल 2021 में वह एक बच्चे के पिता बने थे। वहीं उनकी मौत के बाद उनकी पत्नी के सामने बहुत बड़ी चुनौती है। दरअसल, दीपेश ने मुंबई में होमलोन पर एक घर खरीदा था जिसकी कीमत लाखों में है। वहीं दीपेश की पत्नी के पास कोई नौकरी भी नहीं है। ऐसे में दीपेश की पत्नी को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा।

ALSO READ: भारती सिंह ने बयान किया अपना दर्द, बोली “शो के दौरान मेरे साथ करते थे गन्दी हरकतें, अपना हाथ मेरे…”