malaika arora dress

मलाइका अरोड़ा के फैशन सेंस को देखकर ऐसा लगता है कि फैशन उन्हीं से शुरू होकर उन्हीं पर खत्म हो जाता है। क्योंकि मलाइका एक से बढ़कर एक स्टाइलिश ड्रेस पहनी रहती हैं और खुद को फिट रखती हैं। उन्हें फिटनेस क्वीन भी कहा जाता है। उन्हें अक्सर जिम के बारे स्पॉट किया जाता है। वह अपनी फिटनेस का बहुत ही ख्याल रखती हैं।

उन्हें हर जगह स्पॉट किया जाता है। चाहे वह कोई पार्टी इवेंट हो या फिर मॉर्निंग वॉक या फिर जिम अपने हर लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। वहीं एक बार फिर उन्हें देर रात स्पॉट किया गया। मलाइका के लुक को देखकर लोग उनके दीवाने हो गए।

 मलाइका ने मचाया तहलका

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि शुक्रवार की रात को मलाइका को स्पॉट किया गया। वह नियॉन कलर के ड्रेस में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। यह ड्रेस इतना ज्यादा स्टाइलिश था कि साइड में बड़ा सा कट था जो मलाइका के लुक और बोल्ड बना रहा था। वहीं उनके बाजू पर लॉन्ग फ्रिल का डिजाइन बना हुआ था।

उन्होंने हाई हील सैंडल पहनी थी जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा था। देखते ही देखते मलाइका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। और कमेंट की बौछार शुरू हो गए। एक यूजर ने लिखा स्टनिंग वहीं दूसरे ने लिखा कि बहुत ही हॉट स्टाइलिश, वहीं तीसरे यूजर ने लिखा तोता।

ये भी पढ़ें-वो एक मैसेज और कैटरीना कैफ ने छीन ली सलमान खान की खुशियां, ऐसे हुआ था दोनों के रिश्ते का अंत

 हुस्न की मल्लिका हैं मलाइका

बता दें कि मलाइका के करोड़ों दीवाने हैं। उनकी उम्र 48 साल की हो चुकी है लेकिन आज भी वह यंग एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। मलाइका अपने से काफी छोटी उम्र के अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं और इन दोनों के बीच बहुत ही प्यार है। मलाइका ने अरबाज खान से तलाक ले लिया था जिसके बाद और भी ज्यादा हॉट और खूबसूरत दिखने लगी है।

ये भी पढ़ें-बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ इस हाल में दिखीं मलाइका अरोड़ा, लीक हुई बैडरूम की तस्वीरें!

Published on October 25, 2022 10:07 am