बिना पैंट पहने जवान बेटे के साथ निकली मलाइका अरोड़ा- यूजर्स बोले ‘इसको कोई पैंट पहना दो रे बाबा’
बिना पैंट पहने जवान बेटे के साथ निकली मलाइका अरोड़ा- यूजर्स बोले ‘इसको कोई पैंट पहना दो रे बाबा’

मलाइका अरोड़ा (MALAIKA ARORA) अपनी फिटनेस को लेकर काफी सिरियस रहती हैं शायद यही वजह है कि वह 48 की उम्र  में एकदम जवान और खूबसूरत नजर आती हैं। उनकी खुबसुरती का हर कोई दीवाना है। मलाइका अरोड़ा अक्सर अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल हो जाती हैं।

मलाइका अरोड़ा बिना पैंट पहनें हुईं स्पॉट

MALAIKA ARORA WITHOUT PANT

बता दें कि एक्ट्रेस अक्सर कैमरे के सामने स्पॉट होती हैं। मलाइका अरोड़ा कभी अपने ब्यॉफ्रेंड अर्जुन कपूर तो कभी जिम, तो कभी पार्टी करते स्पॉट की जाती हैं। हाल ही में उन्हें अपनी बहन अमृता अरोड़ा और बेटे अरहान खान के साथ देखा गया था। हमेशा की तरह मलाइका अपने सेक्सी लुक में लंच के लिए पंहुची तो वहां भी स्पॉट की गईं, क्योकिं उन्होंने पैंट नहीं पहना था। उसके बाद उन्हें ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।

ओवरसाइज्ड स्ट्रिप्ड शर्ट में आईं नजर

MALAIKA ARORA SEXY DRESS

मलाइका अरोड़ा ने ओवरसाइज्ड स्ट्रिप्ड शर्ट कैरी किया था। जो कि ब्लू और व्हाइट कलर की थी। जिसके नीचे उन्होंने पैंट नही पहना था। एक्ट्रेस ने शर्ट के साथ व्हाइट कलर की कैप लगाया हुआ था।

ALSO READ-2300 करोड़ की सम्पति के मालिक हैं सलमान खान, भाई और भतीजा को छोड़ इन्हें बनाया एक्टर ने अपना वारिश

मलाइका का वीडियो हुआ वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि एक्ट्रेस के इस लंच डेट का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। युजर्स ने कहा कि कि ‘इसको कोई पैंट पहना दो रे बाबा’। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि, ‘पैंट भूल गई क्या’। एक ने लिखी अर्जुन की शर्ट पहन कर आ गई। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्या ये लोग केवल शर्ट पहनकर ही निकलते हैं?’ हालांकि, ट्रोलर्स के कमेंट्स की परवाह न करते हुए मलाइका लगातार अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। अपने कई इंटरव्यू में उन्होंने खुलकर कहा है कि सोशल मीडिया पर कोई क्या कमेंट करता है इससे उन्हें बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ता है।

अर्जुन कपुर को कर रहीं हैं डेट

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

बता दें कि 2017 में अरबाज खान से तलाक के बाद से एक्ट्रेस अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। अर्जुन भले ही उम्र में मलाइका से छोटे हों लेकिन वो मलाइका अरोड़ा का पूरा ध्यान रखते हैं। इन दोनों के बीच को प्यार साफ नजर आता है। मलाइका अरोड़ा ने भले ही बड़े पर्दे से दुर हों लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

ALSO READ-आखिरकार ऐश्वर्या ने Salman Khan के उन करतूतों से उठाया पर्दा, जिससे सलमान के बजाय अभिषेक से शादी को हुई मजबूर

Published on June 5, 2022 7:44 am