“मै खुद बाहर बैठ जाऊं? कमाल है” विराट कोहली को लेकर सवाल पूछे जाने पर भड़के केएल राहुल
“मै खुद बाहर बैठ जाऊं? कमाल है” विराट कोहली को लेकर सवाल पूछे जाने पर भड़के केएल राहुल

भारतीय टीम के उपकप्तान केएल राहुल (KL RAHUL) के बल्ले से एशिया कप (ASIA CUP 2022) में लंबे वक़्त बाद अर्धशतक निकला है. अपनी इंजरी के बाद टीम में वापसी करने वाले केएल कल एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में अच्छी लय में दिखाई दिए. इस मैच में विराट कोहली (VIRAT KOHLI) का 71वां शतक इस इनिंग का सबसे बड़ा आकर्षण रहा.

इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) ने खुद को आराम देने का फैसला किया और उनकी जगह टीम की कप्तानी केएल राहुल (KL RAHUL) को दे दी गई. इस मैच में केएल राहुल के साथ विराट कोहली (VIRAT KOHLI) ओपनिंग पारी का भार संभालने के लिए मैदान पर दिखाई दिए. दोनों ने मिलकर 119 रनों की पार्टनरशिप लगाई.

मैच के बाद कप्तान केएल राहुल (KL RAHUL) से प्रेस कॉन्फ्रेंस में कुछ सवाल जवाब किए, जिसमें एक सवाल विराट कोहली (VIRAT KOHLI) को लेकर था और उस सवाल से केएल राहुल गुस्साते हुए दिखाई दिए.

इस सवाल पर गुस्साए केएल राहुल

एक रिपोर्टर ने विराट कोहली(VIRAT KOHLI) के बारे में सवाल करते हुए केएल राहुल से पूछा,

“हमने आईपीएल में भी देखा है कि ओपन करते हुए 5 शतक मार चुके हैं। और आज भी ओपन करते ही उनका शतक आया. उप कप्तान के रूप में क्या आप टीम मैनेजमेंट से जब बात करेंगे तो क्या ये सोचा जाएगा. ऑस्ट्रेलिया, दक्षिण अफ्रीका सीरीज और विश्व कप में भी आगे देख रहे हैं. उन्हें ओपन कराया जाए क्योंकि उनको पिछले साल भी कहा था कि वो ओपन करना चाहते हैं.”

ALSO READ:T20 World Cup 2022: एशिया कप से बाहर होने के बाद आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम, इन 3 की होगी वापसी!

दिया गुस्से भरा जवाब

KL Rahul

केएल राहुल ने रिपोर्टर इस सवाल पर गुस्से में जवाब देते हुए कहा,

“तो क्या मैं खुद बैठ जाऊं? कमाल है.”

इस मैच में केएल राहुल 41 गेंदों में 6 चौके और 2 छक्कों की मदद से 62 रनों की पारी खेली. वहीं मैच चांद रहे विराट कोहली के बल्ले से एक शानदार शतक निकला, जिसका सभी के लंबे वक़्त से इंतज़ार था.

विराट कोहली ने इस पारी में 61 गेंदें खेलते हुए 122 रन बनाए. उनकी इस पारी में 12 चौके और 6 छक्के शामिल रहे. और उनका स्ट्राइक रेट 200 का रहा.

ALSO READ: इस भारतीय खिलाड़ी की सबसे बड़ी मजबूती ही बनी सबसे बड़ी कमजोरी, टी20 विश्व कप 2022 में जगह मिलना मुश्किल