90 के दशक की बेहतरीन अदाकारा महिमा चौधरी ने बहुत सी हिट फिल्में दीं जैसे परदेस, मुंबई गैंगस्टर, साया, धड़कन, बागवान इन फिल्मों में महिमा के अभिनय को देखकर लोगों ने उनकी खूब तारीफ की। महिमा चौधरी देखते ही देखते सफलता की सीढ़ियां चढ़ने लगीं। भले ही महिमा ने फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली हो लेकिन उनकी दुनिया आज की दीवानी है। उनको लोग बेहद पसंद करते हैं।

महिमा की बेटी अर्याना है बेहद खूबसूरत

बता दें कि महिमा चौधरी की बेटी है जिसका नाम अर्याना है। उसकी उम्र महज 15 साल है। और वह अपनी मां के साथ एड सूट पर जाती हैं। अर्याना किसी एक्ट्रेस से कम नहीं दिखती। 15 साल की उम्र में वह बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को मात देती हैं। अर्याना की हाइट महिमा से भी बड़ी है।

महिमा चौधरी ने शेयर किया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahimachaudhry (@mahimachaudhry1)

हाल ही में महिमा चौधरी ने अपने बेटी के साथ एक वीडियो शेयर किया जिस वह किसी परी से कम नजर नहीं आ रही थीं। अर्याना की खूबसूरती के दीवाने और उनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। लोग अर्याना की तारीफ करते नहीं थकते अर्याना अपनी मां महिमा के साथ कई बार स्पॉट की जा चुकी हैं।

ALSO READ: IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकती है टीम इंडिया, इन 11 खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

महिमा चौधरी का हुआ था एक्सीडेंट

साल 1999 में फिल्म ‘दिल क्या करे’ की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस का भंयकर कार एक्सीडेंट हुआ था। एक्सीडेंट इतना भयानक था कि महिमा का चेहरा बेहद खराब हो गया था। महिमा कि फेस सर्जरी के दौरान 67 कांच के टुकड़ों को निकाला गया। उस हादसे के बाद से महिमा ने सिनेमा जगत से दूरी बना ली।

ALSO READ: IPL 2022: RCB के खिलाफ मैच के बाद विराट कोहली से क्या हुई थी बातचीत? राशिद खान ने अब किया खुलासा