महेंद्र सिंह धोनी पर टूटा दुखो का पहाड़, करोड़ो के धोखाधड़ी मामले में जायेंगे जेल, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी
महेंद्र सिंह धोनी पर टूटा दुखो का पहाड़, करोड़ो के धोखाधड़ी मामले में जायेंगे जेल, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

महेंद्र सिंह धोनी का क्रिकेट की दुनिया में बहुत ही फेमस नाम है। महेंद्र सिंह धोनी देश ही नही बल्कि दुनिया के लगभग सभी देशों में जाने जाते हैं। एमएस धोनी ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से अपना नाम बनाया है। क्रिकेट में उनके शानदार प्रदर्शन से करोड़ो लोग उनके दीवाने हो गए हैं और धोनी की फैंस फॉलोइंग उनको खूब प्यार देती है। वहीं धोनी आजकल मीडिया में काफ़ी ज़्यादा सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। खबरों की मानें तो धोनी को लेकर एक बुरी ख़बर सामने आई है। जिसकी वजह से महेंद्र सिंह धोनी काफी चर्चाओं में छाए हुए हैं।

कोर्ट ने धोनी को भेजा नोटिस

खबरों की मानें तो महेंद्र सिंह धोनी को जल्द ही पुलिस अंदर कर सकती है। बता दें कि कुछ पहले ही कोर्ट ने महेंद्र सिंह धोनी को एक नोटिस जारी किया था। जिसकी वजह से उन्हें कोर्ट में हाजिर होना पड़ेगा। जिसके चलते महेंद्र सिंह धोनी का नाम मीडिया में छाया हुआ है।

ALSO READ: Asia Cup 2022: 3 कारण जिन्हें जानने के बाद आप खुद कहेंगे इस बार सिर्फ और सिर्फ भारत ही जीत सकता है एशिया कप

इस मामले में धोनी का आया नाम

बता दें कि यह मामला 150 करोड़ के लेन–देन का है। वहीं महेंद्र सिंह धोनी का नाम अमरपाली ग्रुप की किसी को कम्पनी से जुड़ा हुआ हैं। जिसके चलते कोर्ट ने महेंद्र सिंह धोनी को नोटिस भेजा है। एमएस धोनी को अब कोर्ट में हाजरी लगानी पड़ सकती है। वहीं उनको इस मामले से निपटने के लिए कोर्ट-कचहरी के भी चक्कर लगाने पड़ सकते हैं।

ALSO READ: ICC ने 2027 तक किया क्रिकेट ग्लोबल इवेंट्स का ऐलान, इस देश को मिली विश्व कप 2025 की मेजबानी