मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए आई बुरी खबर, दिग्गज खिलाड़ी ने आईपीएल से पहले छोड़ा अपना पद, फ्रेंचाइजी ने इस दिग्गज को दी बड़ी जिम्मेदा
मुंबई इंडियंस के फैंस के लिए आई बुरी खबर, दिग्गज खिलाड़ी ने आईपीएल से पहले छोड़ा अपना पद, फ्रेंचाइजी ने इस दिग्गज को दी बड़ी जिम्मेदा

आईपीएल की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस (MI) साल 2022 आईपीएल सीज़न में सबसे ज़्यादा फ्लॉप दिखाई दी थी. आईपीएल 2023 की शुरुआत से पहले ही टीम इस बार पूरी तरह से जीत की तैयारी कर रही है. फ्रेंचाइज़ी ने आईपीएल के अलगे सीज़न से पहले अपने कोचिंग डिपार्टमेंट में काफी बड़ा बदलाव किया है.

महेला जयवर्धने (MAHELA JAYAWARDENE) की जगह इस दिग्गज को टीम का नया हेड कोच नियुयक्त कर दिया है. लंबे वक़्त से मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े महेला जयवर्धने (MAHELA JAYAWARDENE) ने कोच के पद से इस्तीफा दे दिया है. महेला अपने इस पद को क्यों छोड़ा अभी इसको लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है.

इस दिग्गज को बनाय जाएगा नया कोच

ख़बरों के मुताबिक मुंबई इंडिंयंस के हेड की ज़िम्मेदारी महेला जयवर्धने (MAHELA JAYAWARDENE) के बाद साउथ अफ्रीकी कोच मार्क बाउचर (MARK BOUCHER) को दी जाएगी. मार्क बाउचर ने हाल ही में साउथ अफ्रीकी हेड कोच के पद से इस्तीफा दिया है.

ALSO READ: “हमने उसके नाम पर चर्चा तक नहीं किया” बीसीसीआई अधिकारी का चौकाने वाला बयान, खत्म हो चुका है 27 साल के खिलाड़ी का करियर

हालंकि, अभी मुंबई इंडियंस की तरफ से इस बात को लेकर कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है कि मार्क बाउचर ही टीम के नए कोच होंगे. ख़बरें तो ऐसी भी हैं कि मार्क बाउचर (MARK BOUCHER) को मुंबई इंडियसं के ब्रांड प्रमोटरों की तरफ से अच्छे ऑफर की पेशकश दी गई है. बता दें, SA T20 लीग में मार्क बाउचर एमआई केप टाउन के हेड कोच होंगे.

टी20 वर्ल्ड कप में अफ्रीका के साथ आखिरी सफर

गौरतबल है कि मार्क बाउचर ने अफ्रीका की टीम मीटिंग में इस बात की घोषणी की वो अपने इस पद से इस्तीफा दे रहे हैं. उनके इस ऐलान ने पूरी अफ्रीका टीम को हैरत में डाल दिया.

मार्क बाउचर अफ्रीका टीम से साथ लगभग बीते तीन सालों से बतौर हेड कोच के रूप में जुड़े हुए हैं. अब टी20 वर्ल्ड कप में आखिरी बार वो टीम के साथ बतौर मुख्य कोच दिखाई देंगे.

ALSO READ: “महेंद्र सिंह धोनी ने मेरा करियर बर्बाद किया, उसने कभी मेरे पर विश्वास नहीं किया” MS DHONI पर इस भारतीय खिलाड़ी ने लगाया गंभीर आरोप

Published on September 14, 2022 1:48 pm