"बोरिया बिस्तर तो बांधना ही था" 15वें और 16वें ओवर ने तय कर दी थी लखनऊ की हार, कप्तान केएल राहुल हैं सबसे बड़े जिम्मेदार
"बोरिया बिस्तर तो बांधना ही था" 15वें और 16वें ओवर ने तय कर दी थी लखनऊ की हार, कप्तान केएल राहुल हैं सबसे बड़े जिम्मेदार

कल आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंटस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर के बीच आईपीएल का एलिमिनेटर मुकाबला कोलकाता के ईडन गार्डन मैदान पर खेला गया। इस मैच को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने नाम करके क्वॉलिफायर 2 में अपनी जगह पक्की कर ली, आपको बता दें लखनऊ सुपर जायंटस के कप्तान केएल राहुल ने कल टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। इसके अलावा उन्होंने अपने टीम में 2 बदलाव किए क्रुनाल पांड्या और दशमंथा चमीरा को कृष्णप्पा गौतम और जेसन होल्डर के बदले टीम में जगह दिया। इसके अलावा आरसीबी ने अपने टीम में एक बदलाव करते हुए सिद्धार्थ कौल के जगह मोहम्मद सिराज को टीम में जगह दिया।

कप्तान केएल राहुल ने सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार

KL RAHUL LSG IPL 2022

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम अपने निर्धारित 20 ओवर में रजत पाटीदार के नाबाद 54 गेंदों में 112 रनो के मदद से 207 रन बनाए। इनके अलावा दिनेश कार्तिक ने भी 37 रनों की नाबाद पारी खेली।

लक्ष्य का पीछा करने आई लखनऊ की टीम एक समय लग रहा था मैच जीत जाएगी। जब उन्हें 18 गेंदों में केवल 35 रनो की जरूरत थी। लेकिन हर्षल पटेल और जोश हेजलवुड ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर को इस मैच में 14 रनो से जीता दिया।

मैच में मिली हार के साथ लखनऊ की टीम आईपीएल से बाहर हो गई। मैच के बाद कप्तान केएल राहुल बोले ,

“हमारे फील्डर्स ने मैदान पर कई सारे कैच छोड़ा जिसका नतीजा हमे मैच के रिजल्ट में देखने को मिला। “

5 गेंदों में ही टपका दिए 2 बार कैच

LSG CATCH DROP

लखनऊ सुपर जायंटस की टीम कल फील्डिंग में काफी सुस्त नज़र आई। मोहसिन खान के 15वें ओवर के पांचवे गेंद पर दिनेश कार्तिक ने गेंद हवा में खेला जो कप्तान केएल राहुल से ज्यादा दूर नहीं था, मगर कप्तान इस कैच को लपक नही पाए और दिनेश कार्तिक को जीवनदान मिल गया।

बस यहीं नहीं इसके बाद इसके अगले ओवर में रवि बिश्नोई के तीसरे गेंद पर रजत पाटीदार ने मिड विकेट के ऊपर पुल शॉट खेला एक समय के लिए लगा इसे दीपक हुड्डा आराम से पकड़ लेंगे मगर वो भी ये कैच छोड़ दिए।

कैच छोड़ना बना लखनऊ के हार की वजह 

KL RAHUL

आपको बता दें दिनेश कार्तिक और रजत पाटीदार ने आगे चलकर आखिरी 5 ओवरों में रनो का अंबार खड़ा कर दिया। अगर दोनों में से एक कैच लपक लिया गया होता, तो मैच का परिणाम आज कुछ और होता।