ईशान किशन विकेट

इंडियंन प्रीमियर लीग ( IPL) का 37वां मैच मुम्बई इंडियंस (  MI) और लखनऊ सुपर जायंट्स ( LSG) के बीज मुम्बई के  वानखेड़े स्टेडियम पर खेला गया। मैच में मुम्बई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। बल्लेबाजी करने उतरी लखनऊ सुपर जांयट्स टीम ने 168 रन बनाए, जिसमें केएल राहुल का शानदार शतक भी शामिल है।

लेकिन बदले में मुम्बई इंडिंयंस की टीम लक्ष्य हासिल नहीं कर पाई और 36 रन से मैच हार गई। मैच में एक बार फिर सालामी बल्लेबाज खिलाड़ी  ईशान किशन ( Ishan Kishan) जल्दी ही आउट होकर पवेलियन लौट गए। हालांकि इस मैच में जिस तरह से ईशान किशन आउट हुए, उसे देखने के बाद हंसीं निकलना काफी नार्मल लगेगा। देखिए विडि8 यो…

ईशान किशन ने बनाए 20 गेंदो पर 8 रन फिर अजीबो गरीब तरीके से हुए आउट

लखनऊ सुपर जायंट्स टीम के 169 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुम्बई इंडियंस की टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पारी को एक अच्छी शुरुआत देने की पूरी कोशिश की। पांच चौको और एक छक्के की मदद से 31 गेंदों पर 39 रन बनाए, लेकिन कृणाल पांडया की गेंद पर आउट हो गए। वहीं ईशान किशन के बल्ले पर गेंद फसती नजर आई। अपने खेल के विपरीत ईशान किशन ( Ishan Kishan) 40 के स्ट्राइक रेट के साथ 20 गेदों में 8 रन ही बना सके। ईशान किशन लखनऊ सुपर जांयट्स के खिलाफ मैच में एक अजीब तरह से आउट हुए।

दरअसल पारी के 8वें ओवर में लखनऊ सुपर जायंट्स के प्रमुख गेंदबाज रवि विश्रोई गेंदबाजी के लिए मैदान पर आए। उनकी पहली ही गेंद ( Ishan Kishan) के बल्ले से लगकर पहले विकेट कीपर क्विटन डी कॉक के पैर पर लगी और उसके बाद स्लिप पर खड़े जेसल होल्डर के हाथ ईशान किशन का कैच आउट हुआ। इस कैच को देख रहे सभी लोग काफी हौरानी में नजर आए। जिसके बाद ईशान ( Ishan Kishan) 8 रन के निजी स्कोर पर वापस लौट गए।

यहाँ देखें पूरा वीडियो

ALSO READ:IPL 2022 से दूर यह भारतीय खिलाड़ी इंग्लैंड काउंटी में मचा रहे धमाल, लगा रहा शतक पर शतक, भारतीय टीम में वापसी है तय!

36 रन से लागतार 8वीं हार

रोहित शर्मा

आईपीएल के सबसे ज्यादा रिकार्ड जीकने वाली टीम मुम्बई इंडियस (  MI) आईपीएल 2022 के अपने इस सीजन को किसी बुरे सपने की तरह ही भूलना चाहेगी। टीम आईपीएल में अपने लगातार 8 मैच हार चुकी है। मुम्बई इंडियंस के पास एक भी जीत नहीं है जिसके बाद अब टीम प्ले ऑफ की रेस से भी बाहर हो गई है। पहसे चरण में मुम्बई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जायंटस के खिलाफ मैच 18 रन से हारा था औऱ दुसरे मैच में 36 रन से हार का सामना करना पड़ा है।

ALSO READ:IPL 2022: बुमराह या शमी को नहीं इस भारतीय गेंदबाज को सबसे बेस्ट मानते है ग्लेन मैकग्रा, IPL में मचा रहा तबाही