Scott Edwards

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) और नीदरलैंड्स क्रिकेट टीम के बीच (IND VS NED) आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 (ICC T20 World Cup 2022) का मैच खेला गया। टूर्नामेंट के अपने दूसरे मैच में भारतीय टीम ने 56 रन से बेहद आसान जीत हासिल की।

नीदरलैंड्स को एक बार फिर हार का मुंह देखना पड़ा। इस बार टीम इंडिया के साथ नीदरलैंड्स ने आसानी से ये मैच गंवा दिया। हालांकि हार के बाद नीदरलैंड्स के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स (Scott Edwards) ने कहा कि ये अनुभव शानदार था।

भारत के खिलाफ जीतना आसान नहीं : Scott Edwards

भारतीय क्रिकेट टीम बनाम नीदरलैंड्स ( IND VS NED) मैच में नीदरलैंड्स को 56 रन से हार मिली। इस मैच में हार के बाद नीदरलैंड्स के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ( Scott Edwards) ने कहा

“निश्चित रूप से सबसे अधिक शोर (वायुमंडल), कुछ मंत्र जो चारों ओर चल रहे थे, कभी-कभी खिलाड़ियों से बात करना मुश्किल हो जाता था, लेकिन यह एक शानदार अनुभव था। हम यहां जीतने और अच्छा प्रदर्शन करने के लिए आए हैं, लेकिन इस तरह के पक्षों के खिलाफ आपके लिए आसान नहीं होता है। जिस तरह से उन दोनों बल्लेबाजों ने अंत में खेला और उन्हें 180 तक ले गए, यह हमेशा मुश्किल होने वाला था”।

Also Read : टी20 विश्व कप में खूब चर्चा लूट रहा ये भारतीय क्रिकेटर, कभी पेट पालने के लिए साफ करता था टॉयलेट

हमने अच्छी गेंदबाजी की : Scott Edwards

भारत बनाम नीदरलैंड्स ( IND VS NED) मैच में नीदरलैंड्स को 56 रन से टूर्नामेंट में दूसरी हार झेलनी पड़ी। जिसके बाद कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ( Scott Edwards) ने कहा

“हमने काफी अच्छी गेंदबाजी की लेकिन अगर आपको विकेट नहीं मिलते हैं और उनके पास बल्लेबाजी क्रम है, तो उन्हें रोकना हमेशा मुश्किल होगा। यह बड़ा और बेहतर होता जाता है, है ना। इसे (पाकिस्तान का खेल) देख रहे हैं और उम्मीद है कि हम बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं”।

भारत बनाम नीदरलैंड्स मैच में टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया, जिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने 20 ओवर्स में दो विकेट गंवाकर 179 रन बना दिए। बदले में नीदरलैंड्स की टीम 20 ओवर्स में 9 विकेट गवांकर 123 रन की बना सकी। जिसके बाद नीदरलैंड्स को 56 रन से हार का मुंह देखना पड़ा।

Also Read : रोहित शर्मा के बचपन के कोच ने बताया टी20 में क्यों लगातार फेल हो रहे रोहित शर्मा, बार-बार दोहरा रहे हैं एक ही गलती

Published on October 27, 2022 5:03 pm