निशा रावल ने किया हैरान करने वाला खुलासा, कहा-शादीशुदा होने के बाद भी मैंने गैर मर्द के साथ.....

Lock Upp: इन दिनों कंगना रनौत का रियल्टी शो लॉकअप काफी सुर्खियों में बना है, इसका हर एक एपिसोड काफी धांसू होता है। हाल ही में एक नया एपिसोड रिलीज किया गया, जिसमें निशा रावल से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक राज पूछा गया। कंगना रनौत ने निशा रावल से एक दूसरे आदमी के बारे में पूछा गया। जिस पर निशा रावल ने कुछ चौंकाने वाला राज बताया है, जिसको सुनकर सभी लोग हैरान रह गए ।आइए जानते हैं क्या निशा रावल ने बताया है।

निशा ने कहा मैं बहुत बुरे वक्त से गुजर रही थी

निशा रावल

निशा रावल ने बताया है कि

“मेरी शादी 2012 में करण मेहरा के साथ हुई थी, इसके बाद 2014 में मेरा मिसकैरेज हो गया। जिसके बाद मैं काफी सदमे में पहुंच गई। जब मेरा मिसकैरेज हुआ था, तब वह बच्चा 5 महीने का था। मैं उस वक्त शारीरिक और मानसिक दोनों से काफी परेशान थी। एक महिला के लिए काफी बुरा समय होता है, जब वह 5 महीने का बच्चा होती है। उस समय मै गाली गलौज जैसी बातों से जूझ रही थी। मैं यह बात किसी से शेयर भी नहीं कर सकती थी क्योंकि मैं एक पब्लिसिटी हूं। मुझे इस बात का डर था कि समाज और मेरे दोस्त मुझे किस तरह से जज करेंगे। मुझे उस वक्त किसी के सहारे की जरूरत थी, लेकिन मुझे किसी का सहारा नहीं मिला था।उसी वक्त मेरे साथ एक ऐसा हादसा हुआ।”

ALSO READ: अजय देवगन और Aishwarya Rai अभिषेक बच्चन के सामने ही करने लगे एक दूसरे को KISS, देखने लायक था जूनियर बच्चन का चेहरा

मैं उसके काफी करीब आ गई

निशा रावल

फिर उसके बाद मेरी मुलाकात एक ऐसे शख्स के साथ हुई, जिसके साथ मेरा एक ऐसा संबंध बन गया कि मैं उसके करीब आ गई। निशा रावल ने बताया कि

“2015 में मेरी कजन सिस्टर की शादी में मेरे साथ बहुत बड़ा हादसा हो गया। इसके बाद मुझे अपने किसी दोस्त की जरूरत हो गई। फिर मैंने एक नया घर ले लिया जहां पर मै रहने लगी। वहां पर मेरा पुराना दोस्त था। तो मैंने सोचा था, उससे बात करूं और मैं उससे बातचीत करने लगे हैं। मैंने उसे अपने जीवन से जुड़ी सभी बातें शेयर की थी। मैंने अपने शारीरिक शोषण वाली बात नहीं बताई, जब भी मेरी उससे मुलाकात होती थी, मेरे एक्स हस्बैंड को इस बात की जानकारी हो जाती थी। मैं उस शख्स के काफी करीब आ गई, मैं उसे पसंद करने लगी। यह बात हमने एक्स हसबैंड को नहीं बताई। फिर उसे मैंने एक बार किस किया। इसके बाद मैंने इस बात का अपने एक्स हस्बैंड के साथ शेयर किया, लेकिन तब मुझे इस बात का एहसास हुआ कि हमारा रिश्ता काफी टूट चुका है।”

Read More-Lock Upp: शिवम शर्मा ने मां की दोस्त संग बनाया संबंध, कहा भाभी का बिस्तर गर्म कर…

Published on March 25, 2022 11:18 am