krushna abhishek wife

भारतीय कॉमेडी शो को देखने वाले करोड़ों लोगों हैं। ऐसे में चाहे कॉमेडी किंग कपिल शर्मा हों या फिर सुनील ग्रोवर इन सभी ने कॉमेडी से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। वहीं उनकी पत्नी भी इनका बहुत सपोर्ट करती हैं। बता दें कि फेमस कई ऐसे कॉमेडियन हैं। जिनकी वाइफ लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं। इंडस्ट्री में कई कॉमेडियन हैं, जिन्होंने कॉमेडी शो से लोगों को हंसा हंसा कर लोटपोट कर दिया। वहीं कॉमेडी किंग कपिल शर्मा से लेकर सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर तक शामिल है।

इन कॉमेडियनस को उनकी हमसफर ने उनकी वाइफ में खूब साथ निभाया। कुछ ऐसे कॉमेडियन हैं, जिनके बारे में बताएंगे जिन्होंने कॉमेडी के बल पर भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपना नाम कमाया है, वहीं उनकी पत्नियां भी बहुत ही खूबसूरत हैं।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ (Kapil Sharma and Ginni Chatrath)

बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की लव स्टोरी बिल्कुल फिल्मी है। कपिल कॉलेज में गिन्नी के सीनियर थे। बता दें कि  गिन्नी उन्हें बहुत पसंद करती थी लेकिन बहुत ही ज्यादा अमीर थी इसलिए कपिल ने उनके साथ रिलेशनशिप में आने से मना कर दिया था। उसके बाद इन दोनों की लव स्टोरी आगे चल पड़ी और इन दोनों ने शादी कर ली। कपिल की वाइफ गिन्नी बहुत ही खूबसूरत हैं। गिन्नी लाइमलाइट से दूर रहती हैं।

कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह (Krishna Abhishek and Kashmira Shah)

कॉमेडियन कृष्ण अभिषेक की वाइफ कश्मीरा आप बहुत ही खूबसूरत हैं और उन्हें हर कोई जानता है। उन्होंने इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। इन दोनों के लव स्टोरी फिल्मी है। कश्मीरा अब एक्टिंग से दूरी बना चुके हैं।

चंदन प्रभाकर और नंदिनी प्रभाकर(Chandan Prabhakar and Nandini Prabhakar)

बता दें कि कॉमेडियन चंदन प्रभाकर की वाइफ नंदिनी कलाकार बहुत ही खूबसूरत हैं और इन दोनों की एक नन्ही सी बेटी भी है। हालांकि उनकी पत्नी खूबसूरत होने के बावजूद भी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करती हैं।

सुनील पाल, सरिता पाल(Sunil Pal Sarita Pal)

कॉमेडियन सुनील पाल में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से अपनी पहचान बनाई थी। उनकी पत्नी का नाम सरिता पाल है। दोनों एक दूसरे के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं। उनकी पत्नी लाइम लाइट से दूर रहती हैं।

अली असगर, सिद्दीकी असगर(Ali Asghar Siddiqui Asghar)

कॉमेडियन और एक्टर अली असगर को  हर जानता है। उनकी पत्नी सिद्दीका असगर लाइमलाइट से बहुत दूर रहती हैं। उनके बारे में शायद ही किसी को पता है।

राजू श्रीवास्तव, शिखा श्रीवास्तव(Raju Srivastava Shikha Srivastava)

दिवगंत कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की पत्नी का नाम शिखा श्रीवास्तव है। शिखा परिवार को देखती हैं और लाइमलाइट से दूर रहती हैं।  मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने 21 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया था।

सुनील ग्रोवर और आरती ग्रोवर (Sunil Grover and Aarti Grover)

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर की पत्नी का नाम आरती है। वह इंटीरियर डिजाइनर्स हैं। और काफी सपोर्ट करती हैं।

एहसान कुरैशी और रचना कुरेशी(Ehsan Qureshi and Rachna Qureshi)

कॉमेडी एहसान कुरैशी की वाइफ रचना कुरैशी के सफलता के पीछे रचना का बहुत बड़ा हाथ है।

किकू शारदा और प्रियंका शारदा(Kiku Sharda and Priyanka Sharda)

किकू शारदा प्रियंका शारदा प्रियंका की जोड़ी के लोग बहुत पसंद करते हैं और यह नच बलिए में साथ नजर आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें-kapil sharma: नशे की हालत में कपिल शर्मा ने प्रियंका चोपड़ा के साथ की गंदी हरकत, जमकर हुई बदनामी

Published on November 16, 2022 11:08 pm