संन्यास के बाद भी थम नहीं रहा इरफान पठान नाम का तूफान, अब सहवाग की टीम को मंगवाया पानी
संन्यास के बाद भी थम नहीं रहा इरफान पठान नाम का तूफान, अब सहवाग की टीम को मंगवाया पानी

बीते मगंलवार को लीजेंड्स लीग क्रिकेट(LEGENDS LEAGUE CRICKET) में इरफान पठान (IFRAN PATHAN) की कप्तानी वाली टीम भिलवाड़ा किंग्स और वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी वाली टीम गुजरात जाएंट्स एक मैच खेला गया. इस मैच में भिलवाड़ा किंग्स ने गुजरात जाएंट्स को 57 रनों से करारी मात दी.

इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी भिलवाड़ा किंग्स ने 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 222 रन बोर्ड पर लगा दिए. इसका पीछा करने उतरी गुजरात जाएंट्स टीम 19.4 ओवरों में 165 रनों पर ही सिमट गई.

भिलवाड़ा किंग्स ने की शानदार बल्लेबाज़ी

पहले बल्लेबाज़ी करने उतरी भिलवाड़ा किंग्स ने पहले ही विकेट के लिए 117 रनों की पार्टनरशिप की. इस पार्टनरशिप को बनाने के लिए बल्लेबाज़ों ने सिर्फ 58 गेंदों का सहारा लिखा. इस पार्टरनशिप में मोर्ने विक ने 50 और विलियम पोर्टरफील्ड ने 64 रनों का योगदान दिया.

पोर्टरफील्ड की इस पारी में 10 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. इसके बाद कप्तान इरफान पठान ने पारी का ज़िम्मा संभालते हुए 34 रनों का योगदान दिया. इस तरह सबने अपना-अपना योगदान देकर पारी को 222 रनों तक पहुंचाया.

ALSO READ: Legend League 2022: क्रिस गेल के आने के बाद भी नहीं बदली वीरेंद्र सहवाग की किस्मत, इरफान पठान की टीम ने 57 रनों से दी करारी शिकस्त

फेल रही गुजरात जाएंट्स

रनों का पीछा करने उतरी गुजरात जाएंट्स भिलवाड़ा किंग्स की शानदार गेंदबाज़ी का शिकार होती दिखाई दी. गुजरात जाएंट्स ने अपना पहला विकेट 3 रनों पर ही केविन ओब्राय(2) के रूप में खो दिया. इसके बाद कप्तान वीरेंद्र सहवाग(27) पवेलियन लौट गए. आठवें ओवर में टीम ने लेंडल सिमंस(1) और चिगंबुरा(2) के रूप में दो विकेट खो दिए. इसके बाद टीम की आखिरी उम्मीद कहे जा रहे क्रिस गेल भी 20 गेंदों में 15 रन बनाकर आउट हो गए.

इस मैच में भिलवाड़ा किंग्स के तेज़ गेंदबाज़ श्रीसांत ने 3 विकेट अपने नाम किए. वहीं जेसल करिया और एडवर्ड्स ने 2-2 विकेट अपने नाम किए. इसके अलावा मोंटी पानेसीर, टीनो बीस्ट दिनेश ने 1-1-1 विकेट अपने नाम कर गुजरात जाएंट्स को ऑलाउट कर दिया.

ALSO READ: ईंट के भट्टे में तपकर क्रिकेटर बना ये खिलाड़ी, 250 रूपये में काम करने वाला बनेगा भारत के लिए अगला जसप्रीत बुमराह

Published on September 29, 2022 8:49 am