कुसल मेंडिस ने चरित असलंका को दिया अपनी मैच जिताऊ पारी का श्रेय, कहा उनकी ये सलाह काम आई
कुसल मेंडिस ने चरित असलंका को दिया अपनी मैच जिताऊ पारी का श्रेय, कहा उनकी ये सलाह काम आई

ऑस्ट्रेलिया में आयोजित आईसीसी टी20 विश्वकप 2022 ( ICC T20 World Cup 2022) में 23 अक्टूबर को पहला मैच श्रीलंका क्रिकेट टीम और आयरलैंड क्रिकेट टीम के बीच (SL VS IRE) खेला गया। इस मैच में श्रीलंका क्रिकेट टीम को 9 विकेट पांच ओवर्स पहले ही शानदार जीत मिली। इस जीत के बाद श्रीलंका टीम को दो बात मिले। वहीं आयरलैंड को हार का मुंह देखना पड़ा। श्रीलंका क्रिकेट टीम के जीत के हीरो कुशाल मेंडिस रहे।

कुसल मेंडिस ने गेंदबाजों को दिया जीत का श्रेय

श्रीलंका बनाम आयरलैंड क्रिकेट टीम के बीच मैच में जीत के हीरो कुशाल मेंडिस ने कहा

“गेंदबाजों ने उन्हें कम स्कोर तक सीमित करने के लिए वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया और मैंने सिर्फ अपना खेल खेला। मुझे सिर्फ पहले 6 ओवर खेलने और फिर जारी रखने के लिए कहा गया था, मूल रूप से लक्ष्य 10 ओवर तक चलना था, लेकिन हम कम स्कोर का पीछा कर रहे थे। हम 17 ओवर के भीतर जीतना चाहते थे”।

Also Read : गौतम गंभीर ने बताया टी20 विश्व कप में किस टीम की गेंदबाजी है सबसे मजबूत और भारत-पाकिस्तान मैच में कौन बन सकता है विजेता

चरित असलंका की सलाह आई काम

श्रीलंका की जीत में चरित असलंका की सलाह प्लेयर ऑफ तेज मैच कुशाल मेंडिस के काम आई। कुसल मेंडिस ने कहा

“चरित असलंका ने मुझसे कहा कि मैं खुद को किसी दबाव में नहीं डालूं। इसके बाद उन्होंने फैंस को धन्यवाद किया”।

कुसल मेंडिस ने 43 गेंद में 158 के स्ट्राइक रेट से 68 रन बनाए। जिसमें पांच चौके और तीन छक्के शामिल है। श्रीलंका क्रिकेट टीम ने टॉस हारा। जिसके बाद आयरलैंड में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर्स में 128 रन बनाए। बदले में श्रीलंका क्रिकेट टीम ने 15 ओवर्स में महज एक विकेट खोकर जीत हासिल कर ली।

कुसल मेंडिस के शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम ने शानदार जीत दर्ज की। खिलाड़ी की बल्लेबाजी के दम पर श्रीलंका क्रिकेट टीम ने एकतरफा जीत दर्ज की। जीत के बाद श्रीलंका के कप्तान ने भी अपने खिलाड़ियों की खेल की काफी तारीफ की।

Also Read : सौरव गांगुली ने की भविष्यवाणी इन 4 टीमों के बीच होगा टी20 वर्ल्ड कप 2022 का सेमीफाइनल, ये 2 बड़ी टीमें होंगी ग्रुप लीग से ही बाहर