केएस भरत या ऋषभ पंत किसको दें टीम में मौका, कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ की बढ़ी परेशानी
केएस भरत या ऋषभ पंत किसको दें टीम में मौका, कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ की बढ़ी परेशानी

भारतीय टीम अभी अपना एक प्रैक्टिस मैच खेल रही है. इस मैच में कुछ ऐसे खिलाड़ियों ने अच्छा परफॉर्म किया है, जिनसे कोई खास उम्मीद नहीं थी. वहीं, टीम के बड़े खिलाड़ी रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और विराट कोहली (VIRAT KOHLI) एक बार फिर इस मैच में अच्छा प्रदर्शन करने में नामाक रहे. बाकी कुछ खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन कर कप्तान रोहित शर्मा को असमंजस्य में डाल दिया है कि किसे टीम में लेना चाहिए और किसे नहीं. एक तरफ केएस भरत और दूसरी तरफ ऋषभ पंत ने अच्छा परफॉर्म करके टीम के लिए मुश्किलें बढ़ा दी हैं.

ऋषभ पंत या केएस भरत

RISHAB PANT AND KS BHARAT

टीम में ऋषभ पंत (RISHABH PANT) के बैकअप के तौर पर खेलने वाले केएस भरत (KS BHARAT) ने प्रैक्टिस में टीम के लिए अच्छा परफॉर्म करके कप्तान रोहित शर्मा (ROHITS SHARMA) को चक्कर में डाल दिया है. वहीं दूसरी तरफ ऋषभ पंत (RISHABH PANT) ने इस मैच में एक अच्छी पारी खेली थी. दोनों को लेकर काफी कंफ्यूज़न पैदा हो गया है कि अब आखिरी टेस्ट मैच में किसे टीम में लिया जाए.

ऋषभ पंत ने लीसेस्टरशायर की तरफ से खेलते हुए 87 गंदों में 76 रनों की शानदार पारी खेली थी. वहीं, दूसरी तरफ केएस भरत (KS BHARAT) ने इंडिया को संभालते हुए पहली पारी में 111 गेंदों में 70 रनों की पारी खेली थी. केएस भरत की इस पारी की बदौलत ही टीम 246 रन के एक सम्मानजनक स्कोर पर पहुंची थी.

ALSO READ:GOLD PRICES: 3726 रुपए पर सस्ता मिल रहा है सोना, जानिए क्या है अब 22 कैरेट सोने का नया दाम

केएस भरत को खिलाने का राहुल द्रविड़ ने किया वादा

KS Bharat

भारतीय कोच राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) ने केएस भरत को टीम में खिलाने को लेकर पहले ही कहे दिया था कि उनको टीम में जगह दी जा सकती है. बता दें, केएस भरत को अभी तक इंडिया की तरफ से एक भी मौका नहीं मिला है. उन्हें टीम में हमेशा ऋषभ पंत के बैकअप के तौर पर रखा गया है.

एक बार फिर केएस भरत की बढ़ती उम्मीदों को पंत ने अपनी अच्छी पारी से धो दिया है, ऐसा नज़र आ रहा है. अब देखना होगा कि टीम में किसे जगह मिलती हैं.

ALSO READ: ICC T20 WORLD CUP 2022 से कटा रविंद्र जडेजा का पत्ता! जडेजा के सबसे बड़े दुश्मन ने ही किया बड़ा दावा