इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में रोहित शर्मा नहीं करेंगे ओपनिंग, ये 2 खिलाड़ी करेंगे पारी की शुरुआत
इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में रोहित शर्मा नहीं करेंगे ओपनिंग, ये 2 खिलाड़ी करेंगे पारी की शुरुआत

भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी मैच 1 जुलाई से खेला जाना है. यह पिछले साल की टेस्ट सीरीज (IND vs ENG) का आखिरी टेस्ट होगा. इस मैच में इंडिया की तरफ से ओपनिंग के लिए रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) और शुभमन गिल(SHUBHMAN GILL) दिखाई देंगे. इस मैच से पहले लीसेस्टरशायर के साथ एक प्रैक्टिस मैच खेला जा रहा है.

इस मैच की दूसरी इनिंग में कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) ने जो किया, उसे देखकर सभी हैरान हो गए हैं. रोहित शर्मा ने दूसरी इनिंग में खुद ओपनिंग न आकर इस खिलाड़ी को ओपनिंग भेज दिया. रोहित शर्मा के इस फैसले ने सबको हैरान कर दिया.

रोहित शर्मा की जगह इस खिलाड़ी ने की ओपनिंग

ks bharat

उल्लेखनिय है, प्रैक्टिस मैच की दूसरी इनिंग में शुभमन गिल(SHUMBHMAN GILL) के साथ कप्तान रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) ओपनिंग पर नहीं आए, बल्कि उन्होंने अपनी जगह केएस भरत(KS BHARAT) को ओपनिंग करवा कर सभी को हैरान कर दिया.

पहली इनिंग में रोहित शर्मा खुद शुभमन गिल के साथ ओपनिंग के लिए उतरे थे. दूसरी इनिंग को देखकर उम्मीद की जा रही है कि आखिरी टेस्ट मैच में भी केएस भरत को ओपनिंग करवा सकते हैं.

ALSO READ:IND vs IRE: पहले टी20 में केएल राहुल के सबसे बड़े हथियार का इस्तेमाल करेंगे हार्दिक पांड्या, घातक गेंदबाजी से पलटता है मैच

ओपनिंग पर किया कमाल

KS Bharat

मैच की पहली पारी में केएस भरत(KS BHARAT) ने बल्लेबाज़ी करते हुए टीम के लिए 111 गेंदों मेम 70 रनों की एक अहम पारी खेली थी. केएस की इस पारी की बदौलत ही टीम पहली पारी में 246 रन बनाने में कामयाब हो पायी थी. इसके जवाब में इंडिया ने लीसेस्टरशायर को 244 पर ऑलाउट कर दिया था. दूसरी पारी में केएस भरत अभी क्रीज़ पर मौजूद हैं. उम्मीद की जा रही है कि पहली पारी की तरह दूसरी पारी में भी वो एक अच्छी इनिंग खेलेगे.

केएस भरत ने इंडिया के लिए अभी तक एक भी मैच नहीं खेला है. उन्हें हर बार इंडिया की स्क्वाड में चुना जाता है, लेकिन अभी तक उन्हें टीम से खेलने का मौका नहीं मिला. केएस भरत टीम में ऋषभ पंत को बैकअप के तौर पर चुने जाते हैं. अभी तक उन्होंने सिर्फ एक मैच में सब्सिट्यूट के तौर पर विकेटकीपरिंग की है.

ALSO READ: IND vs IRE: आयरलैंड सीरीज में इन 2 खिलाड़ियों का प्लेइंग 11 से कटेगा पत्ता, कप्तान से लेकर कोच कोई नहीं खाएगा तरस….